चौकीदार की दाढ़ी में तिनका: राहुल गाँधी

September 30, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये एक बार फिर मोदी सरकार में हुए कथित घोटाले की बात तो की ही है, उन्होंने उस कथित घोटाले का भी ज़िक्र किया है जो कि तब का है जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा है,”लाइटस, कैमरा, स्कैम::सीन 1: 2007, CM मोदी IL&FS कंपनी को 70,000 करोड़ का प्रोजेक्ट GIFT CITY देते हैं। आजतक कुछ काम नहीं। जालसाजियाँ आईं सामने। सीन 2: 2018, PM मोदी LIC-SBI में लगे जनता के पैसे से 91000 करोड़ की कर्जदार IL&FS को बेलआउट दे रहे हैं। “चौकीदार की दाढ़ी में तिनका””

एक और ट्वीट में उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी एक प्राइवेट कंपनी को LIC के पैसे से बचाना चाहते हैं. उन्होंने कहा,”मोदीजी, आपकी चहेती निजी कम्पनी ILFS डूबने वाली है। आप LIC का पैसा लगाकर उसे बचाना चाहते हो।क्यों? LIC देश के भरोसे का चिन्ह है। एक-एक रुपया जोड़कर लोग LIC की पॉलिसी लेते हैं। उनके पैसे से जालसाजों को क्यों बचाते हो? कहीं आपके लिए ILFS का मतलब ‘I Love Financial Scams’ तो नहीं?”

कांग्रेस अध्यक्ष के इन नए आरोपों के बाद भाजपा नेताओं में बौखलाहट नज़र आ रही है. वहीं कांग्रेस नेता इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि वो मोदी के ख़िलाफ़ माहौल तो बना ही पा रहे हैं, साथ ही राहुल लगातार बतौर नेता उभर के आ रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ट नेता दबी ज़बान में कह रहे हैं कि राहुल जल्द ही किसी और बड़े घोटाले का पर्दाफ़ाश कर सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *