अमेठी में विरोध के बावजूद राहुल गांधी ने किया रोड शो, सुनी लोगों की समस्याएं

January 16, 2018 by No Comments

अमेठी: पार्टी की कमान संभालने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार अमेठी दौरे पर हैं। राहुल कल से अमेठी के दौरे पर गए हुए हैं। राहुल के अमेठी दौरे से सियासी गलियारों में कयासबाजी शुरू हो गई है कि उन्होंने यहाँ से 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। राहुल इस दौरान जगह-जगह छोटी-छोटी सभाओं में आम लोगों से मिल रहे हैं।
राहुल गांधी का आज अमेठी दौरे का दूसरा दिन है। दूसरे दिन राहुल ने अमेठी में रोड शो किया।  राहुल गांधी अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक मुंशीगंज चौराहे पर पहुंचे। इसके बाद राहुल अमेठी के चंदौकी क्षेत्र पहुंचे, जहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

रोड शो से पहले बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। दरअसल बीजेपी के कार्यकर्ता राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। राहुल गांधी का विरोध होता देख कांग्रेस कार्यकर्ता भी भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जिससे चलते दोनों पार्टियों के नेताओं में आपसी झड़प हो गई।

बता दें कि सोमवार को अमेठी से कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह की पुलिस अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई थी। पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही की निंदा करते हुए एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि अमेठी के संसदीय इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। जिस तरह प्रशासन ने भाजपा के साथ मिलकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की है, वह बहुत ही निंदनीय है।

 सोमवार से शुरू हुए पोस्टर विवाद ने मंगलवार को तूल पकड़ लिया और बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस के लाठीचार्ज से कई लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। इससे पहले सुबह के वक्त मुंशीगंज गेस्ट हाउस में राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनता के साथ बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनी।

इस बीच पैरालाइसिस अटैक से पीड़ित एक युवक को लेकर उसकी बूढी मां राहुल के पास पहुंची। राहुल गांधी ने कहा- परेशान मत हो अम्मा, इसका इलाज होगा,आपका बेटा ठीक हो जाएगा। दरअसल इस महिला के पास बेटे का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं हैं।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *