बदले की आग में अंधी हो चुकी है मोदी सरकार: कांग्रेस

February 4, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हु्ड्डा के खिलाफ जमीन अधिग्रहण घोटाला मामले में सीबीआई की तरफ से चार्जशीट दायर होने के बाद कांग्रेस मोदी सरकार पर भड़क गई है। इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी अपने शासन की विफलता से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए अपने राजनीतिक विरोधियों को झूठे मामलों में फंसा रही है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राजनीतिक बदले की भावना ने मोदी सरकार के साथ खट्टर सरकार को भी अंधा बना दिया है और पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राजस्थान के अशोक गहलोत, सचिन पायलट, हिमाचल प्रदेश के वीरभद्र सिंह, तमिलनाडु के पी चिदंबरम और उनके बेटे, महाराष्ट्र के अशोक चव्हाण, दिल्ली की शीला दीक्षित और उत्तरखंड के हरीश रावत के खिलाफ झूठे मामलों में फंसाया है।

केंद्र में बैठी मोदी सरकार की कार्यप्रणाली की शैली उसकी भयानक पहचान बन गई है। उन्होंने बोफोर्स मामले की मिसाल देते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कांग्रेस को बदनाम करने के लिए इस मुद्दे को जीवित बनाए रखना चाहती है।
इस मामले में सुरजेवाला ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि सियासी डायन का शिकार, बदला लेने के दुर्भावनापूर्ण इरादे ने मोदी और खट्टर सरकार को अंधा कर दिया है, जो देश भर में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ आपराधिक मुकदमे चलाने की सीरीज चला रही है, अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के साथ ऐसा हुआ है।

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि हम मोदी और खट्टर सरकार को अपनी साजिश में कामयाब नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा और 34 अन्य के खिलाफ मानेसर जमीन सौदा मामले में सीबीआई द्वारा आरोपपत्र दाखिल किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *