“गुजरात में कांग्रेस 125 से अधिक सीटें जीतेगी”

November 12, 2017 by No Comments

बनासकांठा: गुजरात में अगले माह होने वाले चुनाव को लेकर रैलियों का दौर पूरे चरम पर है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही जमकर रैलियाँ कर रहे हैं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी आजकल गुजरात दौरे पर हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने नवसृजन यात्रा के दूसरे दिन यहाँ भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा नेताओं पर भरष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने यहाँ भाजपा सरकार को किसानों के मुद्दे पर भी घेरा. उन्होंने कहा,”…किसान ने क्या ग़लती की है, क्या कमी है आपमें बता दो..दिसम्बर में चुनाव होगा, कांग्रेस पार्टी की जीत होगी देखना आप.”

राहुल ने कहा,”मोदी जी ने कहा था ना खाउंगा ना खाने दूंगा..तो नरेंद्र मोदी जी गुजरात को हिन्दुस्तान को समझा दें.. पूरे देश में एक ही कंपनी है जो 50 हज़ार रूपये को 80 करोड़ में बदल सकती है वो है जय शाह की कंपनी.. मोदी जी समझा दें कि जय शाह ने 50 हज़ार रूपये को 80 करोड़ में कैसे बदला.. कुछ ही दिन पहले गुजरात के CM के बारे में स्टॉक मार्किट का कमीशन कहता है कि CM बेईमान हैं और उस पर कमीशन लगाते हैं”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा,”आपने कहा था आप चौकीदार हो, पर जनता को लग रहा है आप चौकीदार नहीं भागीदार हो.. “

OBC नेता अल्पेश ठाकुर भी कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 125 से अधिक सीटें जीतेगी. अल्पेश ठाकुर के कांग्रेस में आ जाने से कांग्रेस को बड़ी मज़बूती मिली है. अल्पेश के अलावा कांग्रेस उम्मीद कर रही है कि जिग्नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल भी कांग्रेस का ही समर्थन करेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *