सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है #Congress_Aave_Che

ऐसा लगता है जैसे सोशल मीडिया जंग में रोज़ भाजपा पिछड़ती जा रही है.कांग्रेस के नए हैशटैग कैंपेन “#Congress_Aave_Che” ने एक बार फिर भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. इस हैशटैग पर लगातार लोग ट्वीट कर रहे हैं.

हालाँकि ये कैंपेन ज़मीन पर भी चल रही है और कांग्रेस के नेता भीड़ देख कर इस क़दर उत्साहित हैं कि उन्हें लगता है कि इस बार उनकी पार्टी के लिए वाक़ई एक मौक़ा है.

इस हैशटैग पर किये गए कुछ ट्वीट हम यहाँ साझा कर रहे हैं.. विनय कुमार डोकानिया कहते हैं,”भाजपा के मिसरुल के बाद कांग्रेस ही गुजरात को revive कर सकती है”.

तसनीम कहती हैं,”जो प्यार और समर्थन गुजरात की जनता ने राहुल जी को दिया है उससे यह तय है कि #Congress_Aave_Che”. एक अन्य ट्वीट में वो कहती हैं,”कांग्रेस पे “दामाद” को बचाने का आरोप लगाने वाली,बीजेपी की पूरी “सरकार”अब “बेटे” को बचाने में जुट गयी है.#Congress_Aave_Che”. नटवर सोनार का ट्वीट आता है,”मोदी जी ने झूठ बोल बोलकर विकास को पागल कर दिया,अब आ रहे है राहुल जी छा रहे है अब होगा सम्पूर्ण गुजरात का विकास”.

जनता का राहुल नाम से चल रही ट्विटर ID से ट्वीट हुआ है,”युवाओं को काम नहीं, किसानों को दाम नहीं, जनता को आराम नहीं, और भाजपा को इनका ध्यान नहीं, इसलिए.. #Congress_Aave_Che”

आलोक चौबे भी इस हैशटैग के साथ ट्वीट करते हैं,”अमित शाह जी गुजरात में जाकर कहते है की राहुल जी को गुजरात की जनता को जवाब देना होगा 😂 सच में #Vikas_ગાંડો_થયો_છે #Congress_Aave_Che”

इस हैशटैग पर लगातार ट्वीट आते जा रहे हैं जिससे ये साफ़ ज़ाहिर है कि ये कैंपेन सोशल मीडिया पर भी हिट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.