भाजपा के गठबंधन में यहाँ दरार,भाजपा नेता के बयान से हिली गठबंधन की नींव

March 13, 2019 by No Comments

आने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने के बाद सभी राजनीतिक दल बढ़-चढ़कर प्रसार करने में जुट गए हैं।उत्तर प्रदेश के बाद अब झारखंड में भी भारतीय जनता पार्टी ने सभी लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।इस मामले में बीजेपी सांसद डॉ रविंद्र कुमार राय ने मीडिया से बातचीत की है।
एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि पार्टी झारखंड में सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।वहीँ गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र हमेशा से भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है।अभी तक पार्टी का कोई आधिकारिक बयान इस संबंध में नहीं आया है कि गिरिडीह संसदीय क्षेत्र आजसू को देने की तैयारी हो रही है।बीजेपी सांसद का कहना है कि न्यूज़ चैनलों पर इस मामले में गलत ढंग से खबरें साबित की जा रही है।

बीजेपी


इस मामले में ना तो पार्टी का कोई आधिकारिक बयान आया है और न ही पार्टी ने कोई घोषणा की है।इसी बीच जनता के बीच गलत ढंग से प्रसार करने की कोशिश की गई है।उन्होंने कहा है कि अगर गिरिडीह लोकसभा सीट से आजसू को चुनाव लड़ाने की बात कही जा रही है तो यह परंपरा के खिलाफ है,इसे अगर हमने शुरू किया तो बीजेपी के विरोधी दलों को ही इसका लाभ मिलेगा।
आजसू एनडीए का अच्छा का दोस्त है तो उसे विरोधी दलों को लाभ पहुंचाने का काम नहीं करना चाहिए।इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता काफी मेहनत कर रहे हैं।एक-एक कार्यकर्ता ने पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की तैयारी कर रहा है।लेकिन इस तरह की राजनीति बहुत ही दुखद है और इसे बचाना आसान नहीं है।


डॉ रविंद्र कुमार कुमार


मैं कहना चाहूंगा कि इस तरह का कोई भी फैसला लेने के पहले स्थिति की जानकारी लेनी चाहिए।जिसका कहीं जनाधार नहीं हो उसे ऐसा प्रयास नहीं करना चाहिए।गिरिडीह लोस क्षेत्र आजसू को देकर हम इस तरह का आ’त्मघाती कदम आखिर कब तक उठाते रहेंगे।गौरलतब है कि चुनाव आयोग लोकसभा के लिए आम चुनाव की तरीखों का ऐलान कर दिया है।साल 2014 की तुलना में इस बार सात चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। इस बार नतीजें 23 मई को आएंगे।
इसे भी पढ़िए-
वो फल जिसे खाने से चालीस मर्दों के बराबर ताकत मिलती है,नबी ए करीम (स.अ.व.) ने फ़रमाया
टिकट कटता देख बागी हुयें साक्षी महाराज,खत लिखकर भाजपा को कहा..
दिलीप कुमार की नातिन ने अपने से 17 साल बड़े एक्टर से शादी की,इस रीति रिवाज़ से हुई शादी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *