दाढ़ी मूंछ वाले शख्स से शादी से होने पर दुल्हन ने जो किया वो हैरान कर देगा,घरवाले सदमे में…

November 24, 2018 by No Comments

छछरौली(हरियाणा)-सुहाग-रात प्रत्येक नव-विवाहित जोड़े के लिए किसी हसीन सपने से काम नहीं होता है.लेकिन एक शख्स की दाढ़ी-मूंछऔर कुर्ते पायजामे ने न सिर्फ उसके सुहाग-रात के ख्वाब को तोड़ा बल्कि उसकी पत्नी ने भी उसके साथ रहने से इंकार कर दिया और अगले ही दिन उसे छोड़ मायके चली गई.उसकी पत्नी ने कहा कि उसे दाढ़ी-मूंछ और कुर्ते पायजामे वाला नहीं,जींस शर्ट पहनने वाला क्लीन सेव मॉर्डन पति चाहिए.

गौरतलब है कि गुलफाम की शादी 09 सितंबर को हुई थी और 10 सितंबर को बीबी भाग गई.गुलफाम की पत्नी अपने साथ गहने और नगदी लेकर फरार हुई थी.मलिकपुर खादर निवासी गुलफाम ने सपने में भी नहीं सोचा था कि आठ महीने पहले जिससे रिश्ता किया,रजामंदी से निकाह किया,उसने सुहागरात को यह कहकर ठुकरा दिया कि ‘मुझे दाढ़ी मूंछ और कुर्ते पजामा पहनने वाला पसंद नहीं है।मुझे जिंस पहनने वाला मॉडर्न पति चाहिए’।

Nikah Explorer

गुलफाम ने उसे समझाया कि वह बदलने का प्रयास करेगा,लेकिन पत्नी सुहागरात को ही उसे सोता छोड़कर अपने भाइयों को साथ मायके चली गई।उल्लेखनीय है कि गुलफाम की शादी नौ सितंबर को हुई थी और 10 सितंबर वह भाग गई थी।गुलफाम की पत्नी के गहने व नगदी लेकर फरार होने के मामले में कई नए खुलासे हुए हैं।

PHOTO SOURCE-webzonal.com

उसने बताया कि आठ महीने पहले दोनों परिवारों ने उनका रिश्ता तय किया था।उसके बाद परिवारों की रजामंदी से निकाह हुआ।सुहागरात को दुल्हन ने दूल्हे को देखा तो उसने उसके साथ रहने से साफ मना कर दिया था।पीड़ित गुलफाम का कहना है कि उसकी पत्नी ने कहा कि उसको दाढ़ी रखने वाले और साधारण कपड़े पहनने वाले लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

दुल्हन का कहना था कि वह पढ़ी लिखी है और जिस माहौल में वह पली बढ़ी है वहां पर मॉडर्न माहौल है।इसलिए वह यहां नहीं रह सकती और उसके रिश्तेदार भी सब मॉडर्न लाइफस्टाइल से जीवन जीते हैं। दुल्हन का कहना था कि उसको पहले नहीं पता था कि जिस जगह पर शादी की जा रही है, वह घर और लोग पुराने ख्याल के हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *