डॉ’न दा’ऊ द इब्राहिम के इन अभिनेत्रियों से रहे सं’बंध, अब 65 की उम्र में इस एक्ट्रेस से की…

65 वर्ष के हो चुके दाउ द इ ब्राहिम बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. खबरे हैं कि दा”ऊद इन दिनों पाकि स्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के प्यार में हैं.मशहूर डॉ’न दाऊद इब्राहिम के साथ रोमांटि”क एंगेल सामने आने के बाद पाकिस्ता नी एक्ट्रेस मेहविश हयात इन दिनों ‘गैंग स्टर गुड़िया’ के नाम से मशहूर हो गई हैं. आपको बता दें मेहविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत एक आट इम नंबर से की थी.

महविश से पहले अं डर वर्ल्ड की दुनिया के इस आका का दिल दो और अभिनेत्रियों पर भी आ चुका है. इनमे से पहली मंदाकिनी जबकि दूसरी पा किस्तानी अभिनेत्री अनीता अय्यूब हैं.

आपको बता दें 90 के शुरूआती दिनों में दा ऊद और मंदाकिनी का प्यार परवान चढ़ा था.मंदाकिनी को भी डॉ”न दा उद इब्रा हिम इस कदर पसंद थे कि वो उससे मिलने दुबई जाया करती थी.

उन दिनों मंदाकिनी डॉ न के हर पार्टी में शि रकत किया करती थी हुआ करती थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी दाऊ”द के साथ भारत और पा किस्तान का क्रिकेट मैच देखा करती थी.

एक मशहूर पत्रकार ने अपनी किताब में दोनों के बीच अच्छे रि श्तों का ही जिक्र नहीं किया, बल्कि ये भी बताया कि मंदाकिनी जब भी दु बई जाती थीं तो वह दा’ऊद के ही विला में ठहरती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.