दौलत हासिल करने के लिए करे यह वज़ीफा,हो जायेंगे मालामाल

भाइयो आज हम आप लोगो बताने जा रहे है सुबह के वक़्त दौलत हासिल करना.दोस्तो आप लोग खैरियत से होंगे और अल्लाह ताला आप सब लोगो हर चीज़ से महफूज़ रख्खे नेक अमल करने की तौफ़ीक़ आता फरमाए, आमीन. दोस्तो आइये अब आप लोगो को बताते है इस अमल के बारे में जो सुबह उठते ही आपको मालामाल कर देगा.

इस अमल को करने के लिए एक छोटी सी शर्त ये ही कि आपको रात में जल्दी सोना पड़ेगा। लेकिन आज कल के माहूल में रात देर से सोना और सुबह देर में उठना ये आम बात हो चुकी है। लेकिन दोस्तो इस अमल की शर्त है कि रात में जल्दी सोना, और सुबह जल्दी उठ कर आप नमाज़ अदा करे.

फिर ये अमल करें जिससे आपको फायदा हो, सुबह जल्दी उठना और रात में जल्दी सोने की आदत देर से बुढापा लाती है.दोस्तो ये बहुत ही अहम बात है. इसको आप अपने ज़ेहन में बैठाले, हमारे प्यारे नबी का फरमान है जिस घर के दरवाजे अपने रिश्तेदारों के लिए बंद हो जाए और देर रात मैं सोने और सुबह देर तक सोने का रिवाज पैदा हो जाये.

वहां रिज़्क़ की तंगी और बेबरकती कोई नही रोक सकता,दोस्तों पांच वक़्त की नमाज़ों में सबसे बेहतर नमाज़ फजर की है क्योँकि ये अमल आपको सुबह के वक़्त करना है। इसलिए आपको फजर की नमाज़ अदा करना ज़रूरी है.

हमारे नबी ने फरमाया है कि अगर आप लोगो को ईशा की नमाज़ बाजामात और फजर की नमाज़ बाजामात पढ़ने का सवाब मालूम हो जाये.तो आप लोग दोनो टाइम की नमाज़ अदा करने घुटने के बल आ जाएंगे.

अल्लाह पाक हम सबको पांच वक़्त की नमाज़ पढ़ने की तौफ़ीक़ अता फरमाये आमीन। इस अमल को फजर की नमाज़ के बाद 1 तस्बीह या 2 तस्बीह या 3 तस्बीह, अल्लाहो समद पढ़ना है,ये तस्बीह पढ़ते वक्त ज़ेहन में अल्लाह पाक से दुआ करते रहे इंशाअल्लाह पाक आपकी हर परेशानी दूर करेगा रिज़्क़ की तंगी दूर करेगा.

अल्लाह पाक इंसान की नियत देखते है,अल्लाह ताला अपने बंदों से सत्तर माओ से ज़्यादा प्यार करते है। साफ नियत से अल्लाह की बारगाह में दुआ करे इंशाअल्लाह ज़रूर क़बूल होगी। दोस्तो हमसे लिखने में या समझने में कोई गलती की हो तो अल्लाह पाक हमको माफ करे आमीन, दुआ की गुजारिश है आप लोगो से भी.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.