कन्नूर: भाजपा दफ़्तर से मिले ख़तरनाक हथियार

कन्नूर: भाजपा के कन्नूर दफ़्तर के अहाते से साफ़-सफ़ाई करने के दौरान कारपोरेशन के एम्प्लाइज ने ख़तरनाक हथियार बरामद किये हैं. इन हथियारों में तलवारें और दूसरे धारदार हथियार भी शामिल हैं.

इस बारे में पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्यवाही की है और पूरे कंपाउंड को सर्च किया है. भाजपा प्रवक्ता ने सूचना दी है कि इसके बारे में एक डिटेल प्रेस कांफ्रेंस की जायेगी.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. मशहूर ग़ज़ल गायक जगजीत सिंह की आज पुण्यतिथि है.वो अपनी ग़ज़ल गायकी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर थे.8 फ़रवरी 1941 को जन्म लेने वाले जगजीत सिंह की मौत 10 अक्टूबर, 2011 को हुई थी.
2. स्पेन के इकॉनमी मिनिस्टर लुईस दे गुइंडोस ने दावा किया है कि स्पेन सरकार के साथ यूरोपियन यूनियन भी है. उन्होंने केटलोनिआ की आज़ादी मांग को विद्रोह क़रार दिया.हाल ही में हुए एक विवादित जनमत संग्रह के दौरान केटलोनिआ में लोगों ने स्पेन से अलग हो जाने के पक्ष में मतदान किया था. बताया जा रहा है कि केटलोनिआ के अलगाववादी नेताओं को यूरोप में बहुत समर्थन नहीं मिल पा रहा है.

3. संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म पद्मावती का ट्रेलर कल जारी कर दिया गया. फ़िल्म के ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, शहीद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

4. बांग्लादेश में रोहिंग्या रिफ्यूजी लोगों के लिए संयुक्त राष्ट्र कॉलरा की वैक्सीन दे रहा है. ये वैक्सीन बड़ी संख्या में दी जा रही है. म्यांमार के रखाइन प्रांत से नरसंहार से जान बचा कर रोहिंग्या लोग बांग्लादेश में रिफ्यूजी कैंप में रह रहे हैं. यहाँ ये संख्या 5 लाख से अधिक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.