हार्दिक पटेल और कांग्रेस में बनी सहमती; कल हो सकती है बड़ी घोषणा

अहमदाबाद: कांग्रेस और पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के नेताओं के बीच आज एक अहम् बैठक हुई. इस बैठक में दोनों पक्षों ने आपसी मतभेद दूर करने की कोशिश की. इसके अलावा ये बात भी लगभग अब तय ही मानी जा रही है कि हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली PAAS गुजरात में कांग्रेस को समर्थन देगी.

गुजरात में अगले माह होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस इस कोशिश में है कि सभी भाजपा विरोधियों को एकजुट करे. इसी सिलसिले में हुई मीटिंग के बाद कांग्रेस के गुजरात अध्यक्ष ने कहा कि मीटिंग कामयाब रही. गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा,”जहां पर बात अटकी हुई थी पिछली मीटिंग से, उन बातों पर हमारे बीच समझौता और सहमती हुई है.” उन्होंने कहा,”PAAS ने कोई टिकट नहीं माँगा है, ना अल्पेश ठाकुर ना जिग्नेश मेवाणी ने”

PAAS नेता दिनेश बम्भानिया ने कांग्रेस से हुई मीटिंग के बाद कहा कि हमारी पहली और आख़िरी मांग आरक्षण है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल राजकोट से इस सम्बन्ध में कल घोषणा करेंगे.

वहीँ हार्दिक पटेल ने आज जामनगर ज़िले में सभा करके भाजपा के ख़िलाफ़ वोट मांगे. हार्दिक ने इसके बाद सभा के कुछ फोटो ट्वीट किया तथा लिखा,”जामनगर ज़िले के ध्रोल ब्लॉक में आरक्षण और किसानों की क़र्ज़ा माफ़ी की माँग के साथ जन जागृति जनसभा,भाजपा पैसों के ज़ोर पर चुनाव लड़ रही हैं।जनता को डराया जाता हैं।यह जनता मुझे देखने के लिए नहीं अधिकारों के लिए एकजुट हो रही हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.