बीजेपी की रणनीति बनाने वाले नेता ने भी बदला पाला,कांग्रेस में शामिल हुआ,बोला-अब खत्म कर दूंगा

February 7, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों 2019 के चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं है ।ऐसे में नेताओं का बयानबाजी करना, एक दूसरे पर इल्जाम लगाना, और दलों को छोड़ना और बदलना जोरो शोरों पर है. दोस्तो खबरें मिल रही है कि दो साल पहले कांग्रेस छोड़ चुके नेता दीपक शर्मा ने वापसी कर ली है. दोस्तो आपको बता दे ,कि दो साल पहले दीपक शर्मा ने कांग्रेस का साथ छोड़ कर bjp का दामन थाम किया था.
लेकिन अब जबकि चुनाव इतने करीब आ चुके है ऐसे मे दीपक ने अपने सभी समर्थको के साथ कांग्रेस में वापसी कर ली है. दीपक के इस कदम से सभी कांग्रेसी बहुत खुश हैं।दीपक शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस पार्टी कार्यालय में, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल,सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर कि उपस्थिति में कांग्रेस की प्राथमिक अध्यक्षता को ग्रहण किया.

google


दोस्तो नेताओं का तो काम ही होता है विपक्षी नेताओं की आलोचना करना ऐसे में बात और भी बढ़ जाती है जब किसी नेता ने किसी पार्टी को छोड़ दिया हो तो ।दीपक शर्मा ने भी यही किया ।उन्होंने बीजेपी पार्टी को छोड़ने के बाद पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी में मोदी और अमित शाह की तानाशाही चलती है.
दीपक शर्मा ने पार्टी छोड़ने की वजह ,पार्टी द्वारा उन्हें उचित सम्मान न दिये जाने को बताया है. दोस्तो पार्टी अध्यक्ष रजनी पाटिल ने दीपक शर्मा की वापसी पर यह बयान दिया कि ” दीपक और उनके साथियों की वापसी तो अभी शुरुआत है, बहुत सारे नेता जिन्होंने ने कांग्रेस को छोड़ दिया था ,अभी उनका घर वापसी करना बाकी है.

google


उन्होने ये भी कहा कि यदि बीजेपी का नेताओं के प्रति यही व्यवहार रहा तो सिर्फ कांग्रेस के नेता ही नही बल्कि स्वंय बीजेपी के नेता भी पार्टी छोड़ देंगे। क्योंकि कई बीजेपी नेताओं को हमने मोदी के खिलाफ बोलते हुए भी सुना है। और कई नेता तो बीजेपी में सम्मान न मिलने की बात पर नाराजगी भी दिखा चुके हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *