दीपिका ने पति रणवीर की खोली है ऐसी पोल,शर्म से हो गये रणवीर लाल

February 23, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है,भले ही वह फिल्मों में हो या फिर असल जिंदगी में रणवीर और दीपिका हमेशा बेस्ट कपल माने जाते हैं।बीते साल दीपिका और रणवीर ने नवंबर के महीने में इन दोनों ने इटली में शादी की थी। इन दोनों की शादी और रिसेप्शन में काफी चर्चा हो रही है।
आपको बता दें कि जब से दीपिका रणवीर पति पत्नी बने हैं तब से वह हर जगह एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधे हुए नजर आते हैं।सोशल मीडिया पर इन दोनों की वीडियोस काफी वायरल होती है वैलेंटाइन डे पर भी रणवीर और दीपिका एक साथ लोगों के बीच पहुंचे थे।हाल ही में दीपिका ने रणवीर की कुछ ऐसी बातें बताई है।जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।


दीपिका-रणवीर


हाल ही में अवार्ड शो में पहुंची दीपिका पादुकोण से जब रणवीर सिंह के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उनके पति रणवीर सिंह तैयार होने में काफी वक्त लगाते हैं।इसके साथ रणवीर नहाने में भी वह दीपिका से ज्यादा समय लेते हैं।इस दौरान दीपिका ने ऐसी बात कह डाली जिसके लिए उन्हें खुद ही शर्मिंदा होना पड़ा और रणवीर सिंह की शरमाते हुए नजर आए।
दीपिका ने बताया है कि रणवीर सिंह सोने से पहले बेड पर आने के लिए काफी समय लगा देते हैं।जैसे ही दीपिका ने इस बात का खुलासा किया।वहां पर बैठी ऑडियंस ने हंसना शुरू कर दिया।तभी दीपिका को अपनी गलती का एहसास हुआ।तब उन्होंने बात को सँभालते हुए कहा कि मेरा मतलब है कि वह बेड पर सोने में वक्त लगाते है।


दीपिका-रणवीर


आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।जब भी वक्त मिले वह एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।दीपिका ने बताया था कि वह अक्सर रणवीर सिंह के वार्डरोब से कपड़े निकाल कर पहन लेती है।ऐसा करने में उन्हें बहुत मजा आता है।वही रणवीर सिंह ने बताया था कि दीपिका उनके लिए बहुत ही स्वादिष्ट और चावल बनाती हैं,इसे खाकर में बहुत मजा आता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *