रणवीर सिंह के सामने ही अर्जुन कपूर करने लगे दीपिका को किस, ऐसा था रणवीर का रिएक्शन

अर्जुन कपूर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अर्जुन दीपिका को किस करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. दोनों के बीच का प्यार भी किसी से छिपा नहीं है. लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. अब दोनों की जोड़ी लोगों के लिए एक मिसाल है.


दोनों जब भी साथ में स्पॉट होते हैं, देखने वालों की भीड़ लग जाती है. सोशल मीडिया पर भी दोनों साथ में अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. अब एक बार फिर दोनों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर थोड़ी पुरानी हैं, लेकिन अब तेजी से वायरल हो रही है.

अर्जुन ने किया रणवीर को किस:-दरअसल, ये तस्वीर ‘फाइडिंग फैनी’ की सक्सेस पार्टी की है. इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही डायरेक्टर होमी अदजानिया और फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी मौजूद थे.


‘फाइंडिंग फैनी’ की सक्सेस पार्टी में दीपिका पादुकोण , अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह भी पहुंचे थे. लोगों की नजरें तीनों पर ही टिकीं थीं. इस पार्टी के बीच अर्जुन और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के गले लगे और अर्जुन ने दीपिका को गाल पर किस कर लिया. इस दौरान रणवीर सिंह वहीं मौजूद थे.

रणवीर ने दिया फनी रिएक्शन-रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को दीपिका पादुकोण को किस करते देखा. रणवीर सिंह का रीएक्शन देखने लायक था. वो दोनों को इस दौरान निहारते रहे. यही नहीं उन्होंने चिढ़ने वाला रिएक्शन भी मजाक में दिया. बता दें, फिल्म की रिलीज के दौरान दोनों की शादी नहीं हुई थी. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.


बहरहाल पार्टी में दीपिका और अुर्जन के अंदाज को देखकर साफ हो गया कि दोनो रणवीर को चिढ़ाने के लिए ही ऐसा कर रहे हैं. रणवीर, दीपिका और अर्जुन ने साथ में भी कई पोज दिए और तस्वीरें क्लिक कराईं.

रणवीर सिंह का दिखा कॉमिक अंदाज:-बता दें, फिल्म ‘फाइडिंग फैनी’ में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्म में पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में थे.

रणवीर सिंह इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे, लेकिन वो दीपिका के साथ फिल्म की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर का कॉमिक और फनी अंदाज देखने को मिला था.

रणवीर दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की हिट रील और रियल जोड़ियों में से एक है। दोनों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की फैंस को खूब जिज्ञासा रहती है। ऐसे में दीपिका ने अब खुलकर बताया है कि ऱणवीर ने उनकी एक इच्छा पूरी नहीं कि जिसको लेकर पति ने उनसे प्रॉमिस भी किया था।

यही शिकायत लेकर दीपिका अमिताभ बच्चन के पास पहुंची।दरअसल, दीपिका पादुकोण फराह खान के साथ KBC में नजर आने वाली हैं। इस बीच दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम बातें शेयर करती दिखेंगी, वहीं फराह खान भी अपनी कमेंट्री करती नजर आएंगी।


अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका और फराह केबीसी गेम खेलते हुए खूब मस्ती करते नजर आएंगे।केबीसी शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दीपिका रणवीर की शिकायत अमिताभ बच्चन से करती दिखती हैं।

दीपिका कहती हैं- ‘उन्होंने मुझे प्रॉमिस किया था कि एक दिन वो मेरे लिए ब्रेकफास्ट बनाएं। आज तक वो नहीं हुआ है।’दीपिका की ये बात सुन अमिताभ कहते हैं – ‘रणवीर से बात हो सकती है क्या?’

अमिताभ बच्चन इस बीच रणवीर को फोन लगाते हैं और उनसे बात करते हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं- ‘आपकी जो पत्नी हैं वो शिकायत कर रही हैं आपके बारे में।’ इस पर रणवीर दीपिका से कहते हैं- ‘बेबी वार्म रिगार्ड्स देने के बदले तू कंप्लेंट कर रही है मेरे बारे में…कमाल है यार।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.