झूठ सुन-सुनकर सुन-सुनकर विकास पागल हो गया है: राहुल गाँधी

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज नवसृजन यात्रा के दूसरे चरण में गुजरात पहुंचे हैं.इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम पर कटाक्ष किया.उन्होंने खेड़ा में कहा,” हम आपको अपने मन की बात नहीं बताएँगे, हम आपके मन की बात सुनेंगे”.

उन्होंने कहा,”गुजरात में विकास को क्या हुआ? ये कैसे पागल हुआ?…ये झूठ सुन-सुनकर, सुन-सुनकर पागल हो गया है.”कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार बनने पर जनता की राय से काम करने की बात कही. राहुल ने कहा,”कांग्रेस यहाँ आएगी तो आपकी सरकार चलेगी, छोटे से छोटा काम आपसे पूछकर करेंगे”

जय शाह का मुद्दा भी उठाया..
राहुल गाँधी ने अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले में आज ट्वीट किया है. उन्होंने कहा,”मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया| आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए”

उन्होंने कल भी इस मामले में ट्वीट करके भाजपा को घेरा था. गौरतलब है कि अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में एक ही साल में 16000 गुणा की बढ़ोत्तरी हो गयी और उसके अगले साल ही फिर कंपनी ख़राब हालत में पहुँच गयी.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने इस मामले में कहा कि प्रधानमंत्री को इस मामले में अपनी चुप्पी तोडनी चाहिए और अमित शाह को भाजपा अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए. कांग्रेस ने पूछा है कि पीयूष गोयल केंद्र सरकार में मंत्री हैं या जय शाह के प्रवक्ता. विपक्षी नेता लगातार ये सवाल कर रहे हैं कि जब जय शाह भाजपा में किसी पद पर नहीं तो पार्टी के नेता उनका बचाव क्यूँ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.