राहुल गाँधी की जैकेट का बिल देखा है क्या किसी ने? राहुल भाई जैसा सिंपल आदमी नहीं देखा मैंने: सिद्धू

January 31, 2018 by No Comments

शिल्लोंग: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के 70 हज़ार रूपये की जैकेट पहेनने के मामले में वरिष्ट कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि क्या किसी ने राहुल गाँधी की जैकेट का बिल देखा है? मैंने राहुल भाई जैसा इंसान कभी नहीं देखा जो इतनी महत्वपूर्ण पोस्ट पर बैठे होने के बावजूद भी साधारण ज़िन्दगी जी रहा है.

मीडिया में इस तरह की ख़बरें आई थीं कि राहुल ने मेघालय में 70 हज़ार की जैकेट पहनी है हालाँकि राहुल ने साफ़ किया कि ये उन्होंने मांगी है.शिल्लोंग में राहुल गाँधी ने महिला सशक्तिकरण की बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो सबसे ज़रूरी बात करनी है वो है महिलाओं और पुरुषों का बैलेंस बराबर करना है और मैं चाहता हूँ और महिलाएँ पार्टी में शामिल हों जिससे कि टिकेट के लिए अधिकतर महिलाओं का चयन हो सके. उन्होंने इस मुद्दे पर आरएसएस को भी घेरा. उन्होंने कहा कि आरएसएस की हर बड़ी पोस्ट पर पुरुष बैठे हैं.उन्होंने कहा कि अगर महात्मा गाँधी की फ़ोटो देखेंगे तो उसमें उनके आस पास महिलाएँ मिलेंगी लेकिन मोहन भागवत की देखेंगे तो सिर्फ़ पुरुष नज़र आयेंगे.

राहुल ने कहा कि कांग्रेस अगर दुबारा केंद्र में सत्ता में आती है तो GST के स्ट्रक्चर में बदलाव किया जायेगा.राहुल ने कहा कि आरएसएस अपनी सोच देश पर थोपना चाह्हती है. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस जो देश भर में कर रही है और जो नार्थ-ईस्ट में कर रही है वो हमारी सभ्यता, भाषा और ज़िन्दगी जीने के तरीक़ों को कमज़ोर करने की कोशिश है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *