दिलीप कुमार की नातिन ने अपने से 17 साल बड़े एक्टर से शादी की,इस रीति रिवाज़ से हुई शादी

March 12, 2019 by No Comments

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रह चुके दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो जोड़ी आज भी लाखों लोगों द्वारा पसंद की जाती है।दिलीप कुमार और सायरा बानो की प्रेम कहानी से तो हम सब भलीभांति वाकिफ है।लेकिन शायद आप उसकी नातिन सायशा सहगल की प्रेम कहानी के बारे में नहीं जानते होगे।तो आइए आपको बताते हैं कि के सायशा सहगल के बारे में।
आपको बता दें कि सायशा तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता आर्या से प्यार करती है।उन्होंने हैदराबाद फलकनुमा पैलेस में शादी कर ली है।बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी में सिर्फ करीब दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।इस शादी के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया। इसमें सायशा रेड कलर की साड़ी में दिखीं।


सायशा-आर्या


आर्या और सायशा ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया।वीडियो में कुछ रिश्तेदार इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाईयां देते दिख रहे हैं।आपको बता दें कि शादी समारोह में संजय दत्त,अल्लू अर्जुन,आदित्य पंचोली,सूरज पंचोली,ए सुशांत,शुब्रा अयिप्पा सहित कुछ सितारे पहुंचे।शादी से पहले आयोजित हुई संगीत सेरेमनी में सायशा और आर्य बेहद खुश नजर आ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की सायशा ने अपने से 17 साल बड़े तमिल अभिनेता आर्या से शादी की है।
गौरतलब है कि सायशा एक टॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं।साल 2016 में सायशा सहगल फिल्म ‘शिवाय’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थी।बात करें सायशा और आर्या के रिलेशनशिप तो साल 2018 में फिल्म ‘गजनीकांत’ के सेट पर इन दोनों मुलाकात हुई थी।सायशा और आर्या ने साउथ की कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है।


सायशा-आर्या


सायशा एक्टर-प्रड्यूसर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी हैं।आपको बता दें कि सायशा के माता पिता को आर्य की बड़ी उम्र से कोई दिक्कत नहीं है और उनके परिवार ने आर्य को खुशी-खुशी स्वीकार किया है।इन्होने अपना वेडिंग कार्ड को आर्या ने टि्वटर हैंडल से शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था।इन दिनों यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म कापान की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।जिस को केवी आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फरवरी के महीने वैलेंटाइन-डे पर ही आर्य और सायशा ने शादी करने की घोषणा की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *