दिलीप कुमार की नातिन करने जा रही 17 साल बड़े एक्टर से शादी,नाम सुनकर चौक जायेंगे

February 13, 2019 by No Comments

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी उनकी गिनती ऐसे कलाकारों में होती है जिन का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। आपको बता दें कि दिलीप कुमार का असली नाम युसूफ खान है और उन्होंने बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सायरा बानो के साथ शादी की है, यूं तो हम सब दिलीप कुमार और सायरा बानो की प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं।
अब हम आपको दिलीप कुमार और सायरा बानों की नातिन की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। इनका नाम है सायशा सहगल जोकि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। आपको बता दें कि इस सायशा ने साउथ इंडियन मूवीस में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब खबर सामने आ रही है कि सायशा बहुत जल्द शादी करने वाली हैं।

सायेशा सहगल और आर्या


आपको बता दें कि सायशा बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल और अभिनेत्री शाहीन की बेटी हैं और अभी वह मात्र 21 साल की ही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो इस साल मार्च में ही सायशा शादी करने वाली हैं। वह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आर्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह दोनों कई साउथ इंडियन मूवीस में एक साथ काम कर चुके हैं।
हाल ही में वह फिल्म ‘गजनीकांत’ में नजर आए थे और यहीं से इन दोनों के लव स्टोरी शुरू हुई थी। बीते साल से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां सायशा सहगल अभी सिर्फ 21 साल की हैं। वहीं आर्य की उम्र 38 साल है हालांकि दोनों के परिवारों को इनकी शादी से कोई आपत्ति नहीं है और वह इन दोनों के रिलेशनशिप से काफी खुश हैं।

सायेशा सहगल और आर्या


बताया जा रहा है कि इनकी शादी की सारी तैयारियां निजामु के शहर हैदराबाद में की जा रही हैं। शादी के बाद यह दोनों सितारे चेन्नई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। हालांकि इस वक्त यह दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म मैं बिजी चल रही हैं। जिसकी शूटिंग पूरी करने के बाद वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *