नहीं रहे दिव्या भारती के पिता, ससुर के साथ रहे साजिद नाडियावाला के नही रुक रहे है आंसू , बोले-अब मैं..

दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का नि’ध’न हो गया है। ओम प्रकाश भारती ने 30 अक्टूबर को अंति’म सांस ली। उनके नि’ध’न के समय दिव्या भारती से शादी कर चुके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अंति”म समय तक उनके साथ रहे। एक्ट्रेस दिव्या भारती की 1993 में एक दुख”द हादसे में नि’ध’न हो गया था।

साजिद ने उनके नि’ध’न के बाद दूसरी शादी कर ली थी, पर वे दिव्या भारती को अपने पैरेंट्स की तरह ट्रीट करते रहे।बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है, साजिद दिव्या के पिता के साथ आखिरी सां’स तक मौजूद रहे। वह अगले दिन दा’ह सं’स्का’र में भी शामिल हुए। साजिद के लिए ओम प्रकाश भारती अपने पिता के समान थे।

वह दिव्या के माता-पिता को मम्मी-पापा बुलाते थे। दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला की मुलाकात ‘शोला और शबनम’ के सेट पर हुई थी।इसके बाद 1992 में दोनों ने शादी के बंध”न में बंध गए। दिव्या अपने करियर के च’रम पर थीं जब उन्होंने साजिद से शादी की, वह सिर्फ 18 साल की थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि दिव्या के पिता के नि’ध’न के बाद साजिद उनके अं’तिम संस्कार में भी मौजूद थे। साजिद दिव्या के पैरंट्स को मां और पापा कहकर पुकारते थे। दिव्या भारती को इस दुनिया से अल’विदा कहे हुए 28 साल हो गए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दिव्या भारती ने साजिद से शादी होने की बात कई महीनों तक अपने पिता ओम प्रकाश भारती से छि’पाकर रखी थी। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक पुराने इंटरव्यू में दिव्या की मां मीता ने बताया था कि एक दिन दिव्या ने पूछा- मॉम, आपका साजिद के बारे में क्या विचार है? मैंने कहा कि अच्छा है।

कुछ दिनों बाद उसने मुझसे कहा कि अगर मैं साजिद से शादी कर लूं? मैंने उससे कहा कि अपने पापा से बात करो। उसके पापा इस शादी के खि’ला’फ थे।उन्होंने आगे बताया कि, दिव्या जब 18 की हुई तो एक दिन उसने फोन किया और कहा कि वह साजिद से शादी कर रही है और उन्हें विटनेस के तौर पर साइन करने के लिए आना होगा।

पर मैंने कह दिया कि मैं नहीं आ पाऊंगी, जब तक तुम अपने पापा को इस बारे में ना बताओ। दोनों ने शादी कर ली और शादी के बाद दिव्या अपने माता-पिता के साथ ही रहने लगीं। कभी-कभार साजिद, दिव्या से मिलने उनके घर आ जाया करते थे। कुछ महीनों बाद साजिद दिवाली के मौके पर घर आए और उन्होंने अपनी शादी के बारे में सब बता दिया।

Image

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.