‘दिया और बाती हम’ की संध्या बींदणी हो गयी डायरेक्टर के प्यार में पागल , आमने आई तस्वीरे

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल दिया और बाटी हम बहुत पापुलर हुआ था,ऐसे तो कई सीरियल टीवी पर आते रहते हैं, लेकिन दर्शकों के दिलों पर राज कुछ ही सीरियल कर पाते हैं, उन्हीं में से एक यह भी था, इस सीरियल ने कई रिकार्ड तोड़ दिए थे. यह सीरियल जब प्रसारित हो रहा था उस वक़्त TRP के मामले में यह हमेशा टॉप पर रहा.

इस सीरियल में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दीपिका सिंह थीं,इस सीरियल में वह अपने संस्कार के लिए जानी जाती थीं.इसी सीरियल के शूट के दौरान दीपिका ने शादी भी की थी, आज हम बताएँगे कि आखिर दीपिका का दिल किस पर आया था.

आप को बता दें कि दीपिका सीरियल के डायरेक्टर रोहित से प्यार करती थीं, और वह काफी पहले से उन पर फ़िदा था, दोनों एक दुसरे को डेट पर भी कर रहे थे. और फिर यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

आप को बता दें कि इन दोनों के प्यार के बारे में किसी को भी नहीं मालूम था, दोनों दुनिया से अपने प्यार को छुपाये हुए थे, लेकिन जब शादी हुई तब सब को मालूम हुआ कि यह दोनों रिलेशन में थे.

जब इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी, तो इन दोनों का प्यार परवान पढ़ चूका था,और दोनों ने इसी दौरान शादी के बारे में सोचना शुरू कर दिया था,आखिर इन दोनों ने कुछ ही दिनो के बाद में सगाई कर ली.

और फिर शादी कर ली. इन दोनों ने शादी इस लिए जल्दी की क्योंकि यह आने अफ्यर के बारे में किसी को बताना नहीं चाहते थे.अब दीपिका सिंह सीरियल से गायब हैं,वह पिछले कई साल से स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं.

लेकिन वह सो’श’ल मी’डि’या पर काफी एक्टिव रहती हैं,और वह अपने विडियो व फोटो अपने फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं. उनके विडियो और फोटो को लोग काफी पसंद करते हैं.

आप को बता दें कि दीपिका सिंह मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं, लेकिन अब वह मुंबई में रहती हैं, उनकी पढ़ाई भी दिल्ली से हुई है.उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से भी पढ़ाई की है.

वह एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं.आज वह शादी शुदा जिंदगी गुज़ार रही हैं, और वह अब माँ भी बन चुकी हैं. दर्शकों को एक बार फिर स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतिज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.