तो क्या भाजपा नेता गुजरात किसानी करने आते हैं?: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पूरा माहौल तैयार है. इस बार के चुनाव पिछले कई चुनावों से ज़्यादा कड़े मुक़ाबले वाले होने वाले हैं.

हार्दिक पटेल भी इस चुनाव में एहम भूमिका निभाने वाले हैं. वो ट्विटर के ज़रिये लगातार भाजपा को घेर रहे हैं. उन्होंने ताज़ा ट्वीट में चुनाव आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश चुनाव के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख़ ना घोषित करने को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा,”मुझे लगता है की ज्योतिष ने भाजपा को गुजरात विधानसभा का चुनाव 2018 में करने को कहा हैं।क्योंकि 2017 भाजपा के लिए भारी हैं।जय महाकाल”. विपक्ष के कई नेताओं ने ये दावा किया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख़ हिमाचल प्रदेश चुनाव के साथ घोषित ना करने के पीछे NDA सरकार द्वारा आयोग पर डाला गया दबाव है. हालाँकि भाजपा ने इस आरोप को पूरी तरह ख़ारिज किया है.

इसके अलावा उन्होंने कहा,”BJP कहती है की कोंग्रेस के नेता जनता पर राजनीति करने के लिए गुजरात आते हैं.. अरे भाई BJP के नेता गुजरात में किसानी करने के लिए आते हैं ?”.

पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि नोटबंदी और GST की सबसे ज़्यादा मार उन लोगों को लगी है जो भाजपा को लगातार वोट देते आये हैं. उन्होंने कहा कि सबसे अधिक चोट उन्हें लगी जो भाजपा के अंधे भक्त हैं.

उन्होंने इसके अलावा कहा,”गुजरात है भैया…गुजरात के कारण विदेश यात्रा का सुख था और आज यही गुजराती जनता की ताक़त से गुजरात यात्रा करनी पड़ रही हैं.”

गौरतलब है कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दिसम्बर महीने के शुरू में चुनाव होने हैं. इसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों पूरे दमखम के साथ मैदान में हैं. पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल की भी चुनावों में एहम भूमिका मानी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.