कुछ शर्म करों, BJP के हाथों खादी को तो दाग़दार करवा की, कम से कम ख़ाकी की ईज्जत तो मत उतारो

April 1, 2018 by No Comments

बिहार के भागलपुर में भड़की हिंसा के आरोपी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र अरिजित शाश्वत ने शनिवार को पटना में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। अर्जित शाश्वत भागलपुर के नाथनगर इलाके में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के मामले में आरोपी हैं और उनकी गिरफ़्तारी के लिए अदालत ने 24 मार्च को वारंट जारी किया था।

इससे पहले अर्जित शाश्वत ने भागलपुर कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई हुई थी, जिसे कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दिया था। सांप्रदायिक तनाव फैलाने के मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था। अर्जित को पटना से रात करीब पौने एक बजे गिरफ़्तार किया गया है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस उन्हें भागलपुर ले जा चुकी है।

इस कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिये बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है की दंगा आरोपी केंद्रीय मंत्री का बेटा मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम दूर मंदिर में सरेंडर करता है।उसके सरेंडर को नीतीश कुमार की पार्टी गिरफ़्तारी कह रही है। कुछ शर्म करों, BJP के हाथों आपने अपनी खादी को तो दाग़दार करवा लिया कम से कम ख़ाकी की ईज्जत तो मत उतारों। गृह विभाग CM के पास है।

नीतीश चाचा आप इतने असहाय क्यो हो गए है? आप इतने दिनों से अपनी दयनीयता व बेचारगी का सार्वजनिक प्रकटीकरण क्यों कर रहे है? मुझे आपकी चिंता हो रही है? शासन का पूर्णत इक़बाल ख़त्म हो चुका है। एक दरोग़ा तक आपकी बात नहीं सुन रहा है। आपके सहयोगी दल के बड़े नेता आपको भला-बुरा कह रहे है।

गौरतलब है की अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दबाव था। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से उनकी गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठा चुके हैं। तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यहां की सरकार अब RSS के इशारे पर नागपुर से चल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *