क्या कांग्रेस से होगा गठबंधन?,मुस्लिम पार्टी के अध्यक्ष ने किया रुख साफ़,बोले-बीजेपी को हराने के..

March 6, 2019 by No Comments

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी को घेरने में लगी हुई है।जहां सपा बसपा गठबंधन जोरों-शोरों से जनसभाएं कर रहा है।वहीँ उत्तर प्रदेश पूर्वांचल में मुसलमानों को एकजुट करने वाली पार्टी पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर अयूब अहमद ने भी बीजेपी को हराने के लिए कमर कस ली है।
खबर सामने आ रही है कि पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब अहमद ने यह ऐलान कर दिया है कि वह राज्य में बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। प्रेस क्लब में डॉ अयूब ने लोकसभा चुनाव के चलते सपा बसपा में हिस्सेदारी ना मिलने और कांग्रेस की तरफ झुकाव होने के मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हमारी पार्टी बीजेपी का विजय रथ रोक कर अपनी उपयोगिता दिखाएगी।

डॉ अयूब खान


अभी हम इंतजार कर रहे हैं।अगर हमें कहीं भी जगह नहीं मिली तो हम लोकसभा चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अति पिछड़ों को लामबंद करने के लिए चुनावी मैदान में उतरेंगे।गौरतलब है कि बीते महीने डॉ अयूब ने कांग्रेस उत्तरप्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी से भी मुलाकात की थी।बताया जा रहा है कि महान दल के केशव देव मौर्य भी उनके साथ थे।
आपको बता दें कि सपा बसपा गठबंधन के बीच लोकसभा सीटों के बंटवारे के बाद अपने लिए जगह गुंजाइश खत्म होती देखकर पीस पार्टी और निषाद पार्टी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले देश के कई बड़े राज्यों में विजय रथ यात्रा निकाल रही है।गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गांधीनगर से 26 लोकसभा क्षेत्रों के लिए प्रचार रथों को रवाना कर भारत के मन की बात मोदी के साथ अभियान की शुरुआत की थी।

बीजेपी रथ यात्रा


बीजेपी विजय रथ के जरिए लोगों के बीच एक संदेश देना चाहती है कि उन्होंने इन 5 सालों के दौरान देश और देश की जनता के लिए कितना काम किया है।इस दौरान बीजेपी जनता से सुझाव भी मांग रही है जिसके चलते देश में करीब 7000 से ज्यादा सुझाव पेटियां रखी गई हैं।लेकिन उत्तर प्रदेश में बीजेपी जनता को रिझाने में नाकामयाब नजर आ रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *