डॉक्टर चे’कअ’प के ब’हाने ल’ड़कियों के साथ करता था अ’श्ली’ल ह’रक’त, वीडियो हो गयी वायरल…

September 19, 2019 by 2 Comments

अक्सर हमने सुना है कि डॉक्टर और शिक्षक को भ’ग’वान का दर्जा दिया जाता है। जहां शिक्षक किसी भी बच्चों की जिंदगी बनाने का काम करते हैं। वही डॉक्टर जिंदगी बचाने का काम करते हैं। लेकिन आजकल के वक्त में डॉक्टर भग’वा’न की जगह है’वा’न बन चुके हैं। ऐसा सभी डॉक्टरों के साथ नहीं है लेकिन कुछ डॉक्टर ऐसे हैं जो अपने प्रोफेशन का नाम ब’दना’म करने में जुटे हुए हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है राजस्थान के जोधपुर से। जहां एक डॉ’क्ट’र अपने क्लीनिक पर महि’ला’ओं का चेकअप करने की आ’ड़ में उनके साथ अ’श्ली’ल हरकतें करता था। डॉ’क्ट’र की इन हरकतों की वीडियो सोशल मीडिया पर वा’य’रल हो गई है। जिसके बाद शि’वसे’ना के स्थानीय नेता ने प्रतापनगर पु’लि’स में डॉक्टर के खिलाफ शि’का’यत दर्ज करवाई है।
doctor with girl patient[/caption]
आपको बता दें कि जोधपुर मैं एक नि’जी क्ली’निक चलाने वाले का नाम अब्दुल अजीज खान। बताया जा रहा है जोकि महि’ला’ओं के साथ जां’च के ब’हा’ने छे’ड़छा’ड़ करता था। वा’य’रल हो रही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से इ’ला’ज के बहाने डॉक्टर महिलाओं को क्लीनिक के अंदर ले जाता है और उन्हें ह’टा’ने के बाद उनके साथ अ’श्ली’ल ह’रक’तें करता है।

वीडियो में साफ तौर पर यह भी देखा जा सकता है कि महिलाएं की इन ह’रक’तों से कितना अस’हज महसूस कर रही हैं लेकिन उस महिला को खुद के साथ चिप’का कर उसके साथ अ’श्ली’ल हर’कतें करता जा रहा है। आपको बता दें कि वीडियो में महिला डॉक्टर के सामने एक बेंच पर लेटी हुई है और डॉक्टर उसकी जांच करने के बहाने उसके शरीर के प्रा’इ’वेट पा’र्ट्स को छू रहा है और इस दौरान महिला काफी छ’टपटा’ती हुई दिख रही है लेकिन यह डॉक्टर बाज नहीं आ रहा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस डॉक्टर का लाइसेंस कैंसिल करने और उसके खिलाफ स’ख्त कार्र’वाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि लोगों ने मिलकर डॉक्टर का क्लीनिक नहीं बंद करवा दिया है।

2 Replies to “डॉक्टर चे’कअ’प के ब’हाने ल’ड़कियों के साथ करता था अ’श्ली’ल ह’रक’त, वीडियो हो गयी वायरल…”

  1. Suraj says:

    60%doctor isme shamil hai aur auratein bhi aisa pasand karti hai sabse achha bahana hai ladkiyon ka romance ka, dono ek jaisa hai,,, ispe Kar ravai zaroor hona chahiye, phone pe bhi bat karke, hotel on me Pura sexbazi chalta hai…. Sab barbadi hai insan janwar se bhi badtar.

  2. Gajanand says:

    Sarmnakh ghatna he

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *