पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को लगाई लताड़, पढ़ें पूरा मामला….

December 13, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: गुजरात के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दिल्ली में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई बैठक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने दुख जाहिर किया है।
इस मामले में मनमोहन सिंह ने एक वीडियो के जरिये पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि खुद तो बिना किसी बुलावे के पाकिस्तान जाते हैं और हमारी देशभक्ति पर सवाल खड़े कर रहे हैं, यह सरासर गलत है। पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और उच्चायुक्त के साथ डिनर मीटिंग में गुजरात चुनाव की चर्चा के आरोपों को फिर से खारिज किया।

मनमोहन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को देश को बताना चाहिए कि आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई को पठानकोट एयरबेस में क्यों बुलाया गया? कांग्रेस को अपनी राष्ट्रभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गुजरात चुनाव में हार को देखते हुए निराशा के कारण वह ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

मैं उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करता हूं। मैंने मणिशंकर अय्यर द्वारा आयोजित डिनर में गुजरात चुनाव पर चर्चा नहीं की। वहीं पाकिस्तान की ओर से साफ किया गया है कि ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है और बीजेपी को अपने देश के चुनावों में उसे नहीं घसीटना चाहिए। मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूँ कि वह अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल देश के निर्माण में करें।

पीएम मोदी ने मेरी देशभक्ति पर सवाल कैसे उठाया है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। मैं उनसे यही उम्मीद करता हूँ। इसके साथ उन्हें अपने पद का ख्याल रखते हुए परिपक्वता और गंभीरता को दर्शाना चाहिए।
वहीँ राहुल गांधी द्वारा गुजरात चुनाव प्रचार की सीमा खत्म हो जाने के बाद गुजरती चैनल को इंटरव्यू देने पैर बीजेपी ने सवाल उठाते हैं चुनाव आयोग से शिकायत की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *