सुहागरात में दुल्हन ने किया ऐसा कांड ,दुल्हा पहुचा अस्पताल ,बोला -बहुत बेशर्मी से उसने…

सोशल मीडिया के इस दौर में रोज़ाना हम देश और दुनिया की तरह तरह की खबरों से रूबरू होते है. कभी कही कुछ खबरे ऐसी होती है जिनको जानकर काफी जयदा हैरानी होती और किसी किसी खबर पर तो यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है लेकिन जब उसकी सारि सच्चाई पता होती है तब हमे समझ आता है की इस तरह की भी घटनाये हो सकती है.

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जो काफी हैरान करने वाली है.यह घटना है देश के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में 15 फरवरी को हुई शादी के बाद एक परिवार में दुल्हन के आने की खुशी चंद दिन भी नहीं मन पाई।

उससे पहले ही लुटेरी दुल्हन पूरे परिवार को बेहोश कर नगदी आभूषण लेकर फरार हो गई. इस परिवार के बेहोश सदस्यों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल उन्हें नहीं पता कि इस घर को एक ही दीं में बर्बाद करने वाली लुटेरी दुल्हन घर से और क्या कीमती सामान लेकर गई है.

शिकोहाबाद थाना के आरोंज गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र श्री कृष्ण यादव की शादी 15 फरवरी को शिकोहाबाद के लंबरदार मैरिज होम से हुई थी। पूरी खुशी के साथ दुल्हन को गांव ले जाया गया और शादी की रस्में पूरी होने के बाद रिश्तेदार विदा कर दिए गए।

घर पर धर्मेंद्र के अलावा उसके पिता श्री कृष्ण यादव, मां मुन्नी देवी यादव, भाई अरविंद यादव, बहन नीतू यादव, भांजी रागिनी रह गए थे.दुल्हन सुनीता के माता पिता की मौत के बाद उसके मौसा मौसी ने उसे पाला था, यह बात धर्मेंद्र के परिजनों को बिचौलिया ने बताई थी।

दुल्हन के मौसा मौसी एटा के किराए के मकान में रहते थे। बिचौलिया के कहने पर शादी संपन्न होने के बाद परिवार खुश था. सोमवार को दुल्हन के मौसा मौसी ससुराल में आए थे. अपने साथ वह नशीली दवा मिलाकर मिठाई लाए थे.

दुल्हन का इस पूरे परिवार ने हंसी खुशी से काफी जयदा स्वागत सत्कार किया और रात को खाना खाने के बाद सभी ने मिठाई खाई. दुल्हन ने खुद अपने हाथों से सबको मिठाई दी थी। इसके बाद परिवार के किसी सदस्य को होश नहीं रहा.

Image

शादी विवाह का कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने परिवार से कोई आवाज नहीं आने पर देखा तो सभी बेहोश पड़े हुए थे। सभी सदस्यों को शिकोहाबाद अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ अजय सिंह चौहान ने पूरे मामले की जानकारी ली।

उन्होंने कहा लुटेरी दुल्हन की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई जाएगी। फिलहाल परिवार के सदस्य बेहोशी के बाद अस्पताल आए हैं.इस एक दीं की दुल्हन ने आभूषण और 20000 की नकदी के अलावा क्या कीमती सामान इस घर से गायब किया है

अभी इस बात की पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है. श्री कृष्ण का कहना है कि बेटे की शादी के लिए उसने अपनी बेटी नीतू की ससुराल से आए गहनों को चढ़ा दिया था। पुलिस ने बिचौलिया को भी बुला लिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.