द्वारका में राहुल का रोड शो आज; “भाजपा से दलित नाराज़ हैं, पटेल नाराज़ हैं…इनसे ख़ुश कौन है!”

September 25, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज गुजरात में रोड शो करेंगे. इस रोड शो के दौरान वो सभाएं भी करेंगे. गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राहुल गाँधी तीन दिन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह द्वारकाधीश मंदिर में पूजा भी करेंगे.

“राहुल के एक महीने में बढ़े 10 लाख फॉलोवर्स”

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही मुख्य दल, भाजपा और कांग्रेस ने पूरा दमखम लगाने की तैयारी कर ली है. पिछले कई चुनावों में हार का मूंह देखने वाली कांग्रेस इस बार कुछ अच्छा करने की उम्मीद कर रही है.

लखनऊ में हमने यूथ कांग्रेस के नेता शैलेश शुक्ला से बात की तो उन्होंने कहा कि पिछली बार जैसी स्थिति नहीं है, इस बार हमारी पार्टी मज़बूत स्थिति में है. उन्होंने कहा कि भाजपा के खोखले वादों को अब लोग समझने लगे हैं और हर बार झूठ चल नहीं पाता. शैलेश ने कहा कि पहले सोशल मीडिया पर हम कमज़ोर थे और भाजपा वाले झूठ फैलाते थे..अब हम वहाँ भी मज़बूत हो रहे हैं.

शैलेश ने कहा,”आप देखिये.. राहुल जी के ट्विटर पर पिछले 1 महीने में दस लाख फॉलोवर्स बढे हैं..इसका मतलब है कांग्रेस पार्टी से युवा जुड़ रहा है जिसका फ़ायदा पार्टी को गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में मिलेगा”. उन्होंने कहा कि भाजपा से पटेल नाराज़ हैं, दलित नाराज़ हैं..इनसे ख़ुश कौन है!.

जानकारों के मुताबिक़ राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता का तो पार्टी को फ़ायदा मिलेगा. राजनीतिक विश्लेषकों की माने तो गुजरात में हुए राज्यसभा चुनाव में अहमद पटेल की जीत से ही पार्टी को नया हौसला मिला है. भाजपा नेता भी दबी ज़बान में मानते हैं कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अहमद पटेल को हारने के लिए पूरी भाजपा लगा दी थी जिससे पार्टी को भारी नुक़सान हुआ है. हालाँकि भाजपा नेता ये उम्मीद कर रहे हैं कि चुनाव तक फ़िज़ा बदलेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *