‘एक रात के कितने पैसे लेती हो..’, सनी लियोनी ने पत्रकार के सवाल का दिया ऐसा जवाब

अगर किसी महिला से कोई यह पूछने लगे कि वह एक रात के कितने रूपये लेती हैं,तो महिला को ज़रूर गु,स्सा आ जाएगा.चाहे वह कोई घरेलू महिला हो या प्रोफेशनल महिला हो.गु,स्सा सभी को आएगा.अगर उसके काम के बारे में भी पूछते हैं और तरीका यही है तो गु,स्सा आना लाजिम है.आप को आज हम ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं।

जब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन से एक पत्रकार ने इसी तरह का सवाल कर लिया था और उन्होंने गु,स्से में जो किया था. उस पर बवाल मच गया था.

आप को बता दें कि सनी लियोन ने अशील फ़िल्में बनाना छोड़ कर हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं और इन्हें यहाँ इज्ज़त भी बहुत मिली है.हिंदी सिनेमा में आने के बाद दुबारा वह कभी अ,श्लील फिल्मों की तरफ नहीं गई हैं.

और न ही उनका दुबारा उस तरफ जाने का इरादा है.अभिनेत्री सनी लियोन के साथ एक बार ऐसा मामला हुआ था जिस के बाद मीडिया में हं,गामा मच गया था.दरअसल सनी लियोन सूरत में एक इवेंट में गई थीं.

वहां पर सनी लियोन को परफॉर्मेंस करना था.लेकिन परफॉर्मेंस से पहेल कुछ ऐसा हो गया,जिसकी वजह से इवेंट में हंगामा मच गया.

दरअसल सनी लेवन जब परफॉर्मेंस के तैयारी कर रही थीं. तो उसी दौरान वहां पर एक पत्रकार ने उन से बात करना चाहा,और सनी भी उस के साथ में बात करने के लिए तैयार हो गईं.

लेकिन इसी दौरान पत्रकार ने कुछ ऐसा पूछ लियाम जिसके बाद वह बहुत ज्यादा नाराज़ हो गईं.और पत्रकार को थ,प्पड़ मा,र दिया.

पत्रकार ने सनी से पुछा कि पहले आप पो,र्न स्टार थीं, अब आप फिल्म स्टार हैं, तो अब आप कितना चार्ज करती हैं. यह बात सुन कर सनी ने कहा दुबारा पूछिए और जब दुबारा पत्रकार ने पुछा तो जवाब देने के बजाये पत्रकार को सनी ने थप्पड़ मार दिया.

इस घटना के बाद बहुत बवाल हुआ, लेकिन सनी ने कहा कि मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है,और मैंने जो किया वह ठीक किया.

आप को बता दें कि सनी इस समय हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं, और अब तक वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, वहीँ उनके चाहने वाले भी भारत में बहुत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.