एकता कपूर ने कर्ण सिंह ग्रोवर के सामने की बहुत ही गं’दी बात, कहा- ‘इसका सफ़ेद वाला…’

September 23, 2019 by No Comments

बालाजी प्रोडक्शन की मालकिन एकता कपूर को कौन नहीं जानता। वह बहुत ही कम उम्र में अपनी एक ऐसी पहचान बना चुकी है। जिसे मि’टा पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। टीवी दुनिया से जुड़ा एकता कपूर का नाम कुछ ऐसा है कि वह भले ही पर्दे पर ना आए लेकिन उन्हें बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई जानता ही है।

एकता कपूर के बारे में यह कहा जाता है कि उनकी पहुंचे भारत के हर घर घर तक है। बड़े-बड़े टीवी सीरियल को प्रोड्यूस करने वाले एकता कपूर को एक कामयाब महिला के तौर पर जाना जाता है। जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर टीवी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है।

karan singh grover


आपको यह जानकर है’रा’नी होगी कि जब एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में कद’म रखा था तो उनकी उम्र सिर्फ 19 साल की थी और हाल ही में उन्होंने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है। इस उम्र के मुकाम पर पहुंचकर भी एकता कपूर ने अब तक शादी नहीं की है। बताया जाता है कि जब एकता कपूर 17 साल की थी तो उनके पिता जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि या तो तुम शादी कर लो या फिर काम कर लो। उस दौरान एकता कपूर ने काम करने का ऑप्शन चुना था।

आपको बता दें कि एकता कपूर एक इंटरव्यू में भी बता चुके हैं कि उन्होंने अपने पिता जितेंद्र की वजह से शादी नहीं की है। वह बताती हैं कि जब वह 17 साल की थी तो उन्हें घर से पॉकेट मनी के अलावा अलग कोई पैसा नहीं मिलता था। जिसके चलते उन्होंने एक एजेंसी में काम करना शुरू किया। तब मैंने सोचा था कि मेरी जिंदगी एक औसत दर्जे की रहेगी। मैं 22 साल की उम्र में शादी कर लूंगी।

आराम से ज़िन्दगी के मजे लूंगी लेकिन कुदरत को शायद कुछ और ही मंज़ूर था। बहरहाल, उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह ऐसी बात कर रही है जो शायद आपने उनके मुंह से पहले कभी नहीं होंगी। इस वीडियो में एकता कपूर के साथ उनके शो ”कसौटी जिंदगी के” की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है जो कि बारिश में नहाते हुए खूब मस्ती कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *