एकता कपूर की जिंदगी का खुला सबसे गहरा राज, खुद बताया- चैनल के मालिक मेरे साथ…

September 23, 2019 by No Comments

टीवी जगत और बॉलीवुड जाने-माने डायरेक्टर एकता कपूर किसी पहचान की मो’हता’ज नहीं है। अपनी प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलिफिल्म्स में वह ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। इसके साथ साथ एकता कपूर एक सशक्त महिला के तौर पर भी देखी जाती हैं। क्योंकि उन्होंने अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में जो मुकाम हासिल किया है। वह अपनी खुद की मेहनत के ब’लबू’ते ही किया है।

आपको बता दें कि साल 2012 में एकता कपूर को एशिया के ”सोशल एंपावरमेंट अवार्ड फ्रीडम थ्रू एजुकेशन” से भी सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में एकता कपूर ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया है। आपको बता दें कि एकता कपूर का जन्म मुंबई में जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता रह चुके जितेंद्र और शोभा कपूर के घर हुआ था।

ekta kapoor


अभी तक एकता कपूर शादीशुदा नहीं है लेकिन बीते साल उन्होंने स’रोगे’सी के जरिए मां बनने का सुख हासिल किया है। एकता कपूर के जाने-माने सीरियलों में शुमार है कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, पवित्र रिश्ता, क्योंकि सास भी कभी बहू थी। एकता कपूर बताती हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में कोई भी चैनल का मा’लि’क उनके साथ काम नहीं करना चाहता था यहां तक कि कोई चैनल का मा’लि’क उन्हें मिलना तक नहीं चाहता था। गौरतलब है कि इस वक़्त एकता कपूर अपने स्‍’ट्रग’ल वाले दिन को पा’र चुकी हैं और टेलीविजन जगत के साथ साथ बॉलीवुड में भी जाना-माना नाम बन चुकीं हैं।

ekta kapoor


हाल ही में एकता कपूर स्टार प्लस के शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ में शामिल हुई थीं। जहाँ एकता कपूर ने अपनी प’र्सन’ल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुडी कई बातें की। एकता कपूर का कहना है कि अपने करियर की शुरुआत में ऐसी कई मु’श्कि’लों का सामना किया है। लेकिन आज मैं इस मु’का’म तक इन मु’श्कि’लों से लड़कर ही पहुंच पाई हूँ। एकता कपूर ने अपने साथ साथ की टीवी कलाकारों की जिंदगी भी बदल डाली है और आज उनकी पहचान दुनिया भर में बन चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *