एली अवराम ने किया बड़ा खु’लासा, कहा-‘फि’ल्म के बदले वो डा’यरेक्टर मेरे साथ सो’ना चाहता था और…’

October 4, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने बिग बॉस के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थी। जिसके बाद में कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में एली अवराम की एक खास जगह बन चुकी है। लेकिन हाल ही में एली अवराम ने अपने स्ट्रगल के दिनों के दौरान हुई घ’ट’ना का खु’ला’सा किया है। आपको बता दें कि एली अवराम मूल रूप से स्वीडन की रहने वाली है।

जब वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आए तो एक निर्देशक ने उनसे इस अंदाज में हाथ मिलाया। जिसका मतलब था कि वह उनके साथ सोना चाहता है। आपको बता दें कि हाल ही में एली अवराम एक इंटरव्यू के दौरान खु’ला’सा किया है कि किस तरह से विदेशी होने के चलते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कई प’रेशा’नि’यों का सामना करना पड़ा।

elli avram


साथ ही साथ वह ऐसे कई इशारों को भी नहीं समझ पाती थी। जिसका मतलब यौ’न शो’षण होता है। एली अवराम ने बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आए और उनके दांतो के साथ-साथ लंबे बालों के लिए भी काफी बार सुनाया गया है। उसे कई बार कहा गया है कि उन्हें वजन कम करने की जरूरत है, लम्बे बाल कटवाने की जरूरत है।

एली अवराम ने बताया कि कई बार उन्हें यह कहा गया है कि लंबे बालों के साथ वह आंटी जैसी दिखती है, इसलिए उन्हें बाल क’ट’वा देनी चाहिए। इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान अली ने बताया कि एक निर्देशक से मिलने के बाद मैं उनसे हाथ मिलाकर बाहर जाने लगी लेकिन मैंने देखा कि उन्होंने हाथ मिलाने के साथ ही अपनी उंगली से मेरी हथेली को खुरचा। जिसे मैं कुछ समझ नहीं पाई।

elli avram


मैंने जब अपनी सहेली को इस बारे में बताया तो उसने बताया कि इसका क्या मतलब होता है। इसका मतलब होता है कि वह तुम्हारे साथ सोना चाहता है। ऐली ने आगे कहा, ‘यह सुनकर मैं है’रा’न रह गई और हर उस इंसान को याद करने लगी। जिसमें मुझसे ऐसे हाथ मिलाया था। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ऐली एवराम मनीष पॉल के साथ फिल्म ‘मिक्की वा’यर’स’ और कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *