EVM पर है कांग्रेस की पैनी निगाह,कांग्रेस के दिग्गज नेता दे रहे है नेताओ को निर्देश

November 17, 2018 by No Comments

चुनाव आते आते EVM को लेकर बवाल उठता रहता है हो रहे विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के नेता EVM को लेकर आशंकित है.मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सामने आया है.वीडियो में दिग्विजय सिंह एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्तआों को मतदान के दौरान सतर्क रहने ने कह रहे हैं.दिग्विजय सिंह ईवीएम मशीन को लेकर कह रहे हैं कि वोट डालने से पहले सौ बार चेक करें कि वोट कहां जा रहा है.

कांग्रेस नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं,EVM मशीन को पहले टेस्ट करना.जब जांच होती है, तब एक बटन पर 100-100 बार कांग्रेस का बटन दबाकर देखना.कहीं ऐसा ना हो कि बटन दबा रहे हो हाथ पर वोट चला जाए फूल पर.पर्ची निकलेगी उसपर ध्यान देना.चूंकि बटन दबाया आपने हाथ पर, पर्ची निकली फूल की तो बाहर शिकायत करें कि अंदर गलत काम हो रहा है.

file photo

सिंह का पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कहते नजर आए कि उनके भाषण से पार्टी को नुकसान होता है इसलिए वह किसी भी चुनावी अभियान में हिस्सा नहीं लेंगे.इसके अलावा वो सार्वजनिक मंच से भाषण भी नहीं देंगे.पूर्व सीएम का यह तब सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ.वीडियो में एक कार्यकर्ता ने कांग्रेस नेता से पूछा कि क्या वो इस बार सीएम नहीं बनेंगे.

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि काम नहीं किया तो सपने देखते रह जाओगे.सपने देखते रहोगे तो सरकार ऐसे नहीं बनेगी.इसलिए जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को टिकट मिले, उसे जिताओ.सिंह ने आगे कहा, ‘मेरा केवल एक काम है. वो है- कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं. मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कटते हैं इसलिए मैं जाता नहीं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *