#नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी- “तख़्त बदल दो, ताज बदल दो… बेईमानों का राज बदल दो”

October 3, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: देश की राजधानी के पास किसानों का आन्दोलन तेज़ हो रहा है. कल इसमें पुलिस की ओर से हिंसक रवैया भी अपनाया गया वहीं किसानों ने सरकार द्वारा दिलाए जा रहे भरोसे को मानने से इनकार कर दिया है. इस बीच ट्विटर पर किसानों के समर्थन में हैश-टैग चल रहा है. इसके अतिरिक्त मोदी सरकार के विरोध में भी ट्विटर पर लगातार हैश-टैग ट्रेंड में आ रहा है. इस समय जो हैश-टैग सबसे अधिक ट्रेंड में है वो है #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी.

विकास शारदा नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है- “तख़्त बदल दो, ताज बदल दो। बेईमानों का राज बदल दो।”, अभिषेक पाण्डेय लिखते हैं-“आज भारत के अन्नदाता को अपनी जायज़ माँगो के जवाब में गोली मिल रही है क्योंकि #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी है”, हरपाल क्रांति लिखती हैं-“वो तुम्हें स्वछ भारत के नाम पर उल्लू बनाएगा और किसानों का पैसा पूंजीपतियों को दे जाएगा…,,,ये #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी है।”

तुफ़ैल आप नामक ट्विटर प्रोफाइल से लिखा जाता है-“क्या मोदी जनरल डायर है जो भारतीय किसानो पर ही गोलियां चलवा रहे है ।। कैसा ढोंगी हैं मोदी । गांधी जी के आगे नतमस्तक होकर जवानों को ही किसानों पर हिंसा का आदेश दे रहे है। #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी”, सरला चौधरी लिखती हैं-“सर, ये इस देश की बहुत ही हास्यास्पद और शर्मनाक घटना है| जहां देश की सरकार बंग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या नागरिकों को देश में घुसने से नहीं रोक पाती है| किन्तु देश के अन्नदाता किसान को राजधानी में घुसने से रोक दिया जाता है|”

शर्मा सौरभ लिखते हैं,”ये सरकार हमसे डरती है तभी हमला करती है…किसानो पर हमला करके अपनी पावर दिखा रहे… मेरा प्रधानमंत्री डरपोक है।।”, राहुल सैनी लिखते हैं,”शर्मनाक,किसी की फिक्र नहीं है, शायद कुछ नहीं बिगड़ेगा मोदी का , इतना विश्वास और अहंकार क्यों है? या तो ईवीएम मशीनों में सेटिंग है नहीं तो चुनाव ही टाल देगा। #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी”, गुरप्रीत सिंह रिंकू लिखते हैं,”गांधी जी अहिंसा में विश्वास रखते थे और लाल बहादुर शास्त्री जी ने जय जवान जय किसान का नारा दिया था #नरेंद्र_मोदी_किसान_विरोधी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *