फैसल खान से ब्रे’कअप के बाद मुस्कान ने खोली बड़ी पोल, कहा- ‘9 महीने में रा’त मे दो बार मेरे साथ…’

October 5, 2019 by No Comments

टीवी जगत की मशहूर कलाकार फैसल खान अब किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। बहुत ही कम उम्र में फैसल खान ने वह मुकाम हा’सि’ल कर लिया है। जो बड़े-बड़े कलाकार नहीं नहीं कर पाते। फैसल खान को हमने कई सी’रिय’ल्स में काम करते देखा है। इसके साथ रहकर रि’यलि’टी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

हाल ही में फैसल खान ”नच बलिए 9” में मुस्कान कटारिया के साथ नजर आ रहे थे। इस दौरान एक नहीं वि’वा’द से उनका नाम जुड़ गया है।
बताया जा रहा है कि जैसे ही सरल और मुस्कान शो से बाहर हुए दोनों का ना सिर्फ ब्रे’क’अप हुआ। बल्कि दोनों एक दूसरे पर जमकर आ’रो’प लगाने शुरू कर दिए हैं। आपका बता दे कि फैसल नहीं मुस्कान पर आ’रो’प लगाते कहा है कि मुस्कान ने उनका गल’त इ’स्ते’मा’ल किया है।

faisal and muskan


इसके बाद मुस्कान ने फैसल पर एक दूसरी एक्ट्रेस स्नेहा वागा के साथ नजदीकियों का ह’वा’ला देकर फैसल पर धोखा देने का आरोप लगा दिया। मुस्कान का कहना है कि फैसल एक बार नहीं, उन्हें दो बार धो’खा दिया है। 9 महीनों के अंदर फैसल ने उन्हें दो बार धो’खा दे डाला है। लेकिन पकड़े जाने के बाद उन्होंने अपनी गल’ती पर माफी मांग ली थी जिसके बाद इस बार रहे उन्हें जा’नबूझ’कर धो’खा दे रहे हैं।

इसके जवाब में जिस दूसरी लड़की का मुस्कान जिक्र कर रही थीं, उन्होंने ने भी अपना पक्ष रखा है। वह लड़की ए’क्ट्रे’स स्नेहा वागा हैं। उन्होंने मुस्कान द्वारा लगाए गए आ’रो’पों पर उनको जमकर ख’री-खो’टी सुनाई है। स्नेहा ने फैसल खान से 10 सालों से ज्यादा बड़ी स्नेहा ने कहा कि वे महज उनकी दोस्त हैं। फिलहाल वे मुश्किल में हैं। ऐसे किसी वक्त वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी रहती हैं।

faisal and muskan


स्नेहा वागा का कहना है कि कुछ लोग जा’नबू’झक’र उनके नाम का गल’त इस्तेमाल कर प’ब्लि’सि’टी हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं। लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उनकी और फैसल के बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है। स्नेहा का कहना है कि दुनिया को पता है कि इस मामले में कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *