29 सितंबर से 5 अक्टूबर के बीच इन दो राशियों पर हो सकती है धनवर्षा, शनिदेव हुए हैं मेहरबान

September 29, 2018 by No Comments

कभी-कभी हम देखते हैं कि हम कितनी ही कोशिश कर लें, कितना ही अच्छा कर लें जो चीज़ें बिगड़ी सी हैं वो बन नहीं पातीं और कभी कुछ भी नहीं करते, चीज़ें ठीक हो जाती हैं. हमारी मेहनत तो सबसे ज़रूरी है लेकिन भाग्य भी अपना रोल अदा करता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन दो राशियों के बारे में जिनकी चाल में परिवर्तन हुआ है. शनिदेव की कृपा से इन दो राशियों के लोगों के लिए 29 सितम्बर से 5 अक्टूबर तक अच्छा समय रहेगा.

सिंह राशि: इस राशि के लोगों के लिए ये बहुत अच्छा समय है. आपको पैसे कमाने के मौके मिलेंगे. थोड़ा सा भी ध्यान दिया तो आप मालामाल भी हो सकते हैं.इस समय आपको भारी धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है लेकिन ये सब तभी संभव है जब आप काम भी करते रहें. इसके अतिरिक्त आपको ईमानदारी बनाए रखनी होगी. काफी समय से चली आ रही परेशानियों से निजात मिलने वाला है,परीक्षा-प्रतियोगिता में कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिल सकती है. पैतृक संपत्ति मिलने का योग है,आपको व्यापार और नौकरी मे प्रमोशन मिलना लगभग तय है. आपका मन प्रसन्न रहेगा मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी. आपके जीवन के सभी कष्टों को दूर करेंगे. आपके सभी कार्य संपन्न होंगे स्वास्थ्य की दृष्टि से आपका आने वाला समय उत्तम रहेगा. किसी पुरानी संपत्ति से आपको धन लाभ हो सकता है,नौकरी पेशा लोगों के कार्य क्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है,मन प्रसन्न रहेगा !

कन्या राशि: ये समय अच्छा है. घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल क़ायम रहेगा. आप शत्रुओं को पराजित करके आगे बढ़ेंगे. इस दौरान इस राशि के लोगों की इच्छा शक्ति और अनुशासन की वजह से इन राशि के लोगों का भाग्योदय होगा. ये एक ऐसा समय है जब आपके काम करने की ताक़त में बढ़ोत्तरी होगी. जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्ट दूर हो जाएंगे. आपका अचानक से कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने की संभावना बन रही है. भाई बहनों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. संपत्ति के मामले में आपको लाभ मिलेगा. इस राशि वाले व्यक्तियों को आने वाले समय में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी अगर आप धन से संबंधित किसी भी प्रकार का लेन-देन करते हैं तो आपको सावधानी बरतनी होगी किसी खास मित्र से मुलाकात कर सकते हैं जिसकी वजह से आपकी पुरानी यादें ताजा हो सकती है!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *