हमारे लिए ये विकासवाद की जंग है: मोदी

गुजरात: भाजपा की “गुजरात गौरव यात्रा” में शामिल होने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौक़े पर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा विकास के मुद्दे से भागती ही रही है. मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस की स्थिति इतनी ही अच्छी थी तो क्यूँ उनके MLA उनकी पार्टी से अलग हो गए.

मोदी ने कांग्रेस के दावों पर प्रहार करते हुए कहा,”अगर कांग्रेस की स्थिति अच्छी थी तो क्या कारण था उनकी पार्टी के 25% MLA चुनाव के पहले कांग्रेस को अलविदा कर गए”.

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा कांग्रेस को चुनौती देती है कि विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित करना बंद करे.

मोदी ने कहा कि चुनाव हमारे लिए विकासवाद का जंग है और उनके (कांग्रेस) लिए वंशवाद का जंग है। विकासवाद जीतने वाला है और वंशवाद हारने वाला है.

गौरतलब है कि इस बार के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है. इस चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी पूरा दमखम लगा रहे हैं. राहुल और मोदी की ज़ुबानी जंग दोनों पार्टियों के नेताओं में उत्साह भर रही है. हालाँकि भाजपा और कांग्रेस दोनों अंदरूनी खींचतान से होकर गुज़र रहे हैं. एक ओर कांग्रेस को शंकर सिंह वाघेला ने झटका दिया है तो गुजरात भाजपा के कुछ नेता पार्टी से ख़ुश नहीं हैं. दिसम्बर के शुरू में गुजरात की 182 सीटों के लिए वोट डाले जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.