20 साल बाद ‘गदर’ में सनी देओल का बेटा अब हो गया जवान ? , इस काम को करके हुआ मशहूर

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक गदर का सिकवेल आने वाला है। जिसका लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे है। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की ये फिल्म बॉलीवुड की यादगार फिल्मों में एक है। हालांकि उन्हे अब और इंतजार नहीं करना होगा। दरअसल, हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बुधवार को 2′ (Gadar 2) की शूटिंग से जुड़ी पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ”गदर 2 का मुहूर्त शॉर्ट”।

बता दें, अमीषा पटेल ने इस फिल्म में सकीना का और सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया था।इस फिल्म को 20 साल हो गए हैं। ऐसे में एक और किरदार लोगों के जहन में है जो काफी फेमस हुआ था।

वो किरदार है। फिल्म में सनी देओल के बेटे चरणजीत (जीते) का। जीते का रियल नेम उत्कर्ष शर्मा है। गदर के दौरान वो 7 साल के थे। अब उत्कर्ष 27 साल के हो गए। बता दें कि उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे है।

उन्होने फिल्म गदर को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने पापा के साथ दो फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होने Purpose नाम की फिल्म को डायरेक्ट भी की।

उत्कर्ष अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और अपने में नजर आ चुके है। जिसमे उन्होंने सनी देओल के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा उन्होंने 2018 में Genius फिल्म में लीड हीरो के तौर पर डेब्यू किया था।

यह फिल्म भी उनके पिता अनिल शर्मा ने ही डायरेक्ट थी। जिसमे Ishitha Chauhan उनके अपोजिट रोल में थीं। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, आयशा झुलका, केके रैना, जाकिर हुसैन, अभिमन्यू सिंह जैसे अभिनेता भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.