पैसे के लिए बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया, किस्मत ऐसी बदली कि अब ये लड़की पछता रही है

February 4, 2019 by No Comments

दोस्तों आजकल के जमाने में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बनाना एक आम बात हो गई है हर एक लड़के की गर्लफ्रेंड होती है और हर एक लड़की के बॉयफ्रेंड होते हैं जमाना बहुत आम हो गया है दोस्तों आज के जमाने में कुछ लोग अच्छे पति में स्मार्टनेस ढूंढते हैं तो कुछ लोग पैसे वाला लड़का यानी कि कुछ लड़कियां अच्छे दिखने वाले और हैंडसम लुक वाले लड़कों को पसंद करती हैं तो कुछ लड़कियां पैसे वाले लोगों को पसंद करते हैं.
इन दिनों दोस्तों सोशल मीडिया पर एक कहानी बहुत ज्यादा शेयर हो रही है और काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें एक लड़का जो कि बहुत गरीब रहता है वह एक अमीर लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करता है वह लड़का बहुत हिम्मत के साथ उस लड़की को प्रपोज करने जाता है.

google


जब किसको पता होता है कि वह लड़की बहुत अमीर है लड़के ने जब उसे प्रपोज किया तो उस लड़की ने उस लड़के को बहुत ही जलील करके दुत्कार कर भगा दिया और कहा कि जितना तू 1 महीने में कमाता है उतना मैं 1 हफ्ते में खर्च करती हूं इसलिए हम दोनों का कोई मैच नहीं है.
उसके बाद लड़की ने कहा कि 1 तरीके से मैं तुमसे शादी कर सकती हूं अगर तुम पैसे कमाकर मेरे परिवार के जितने अमीर हो जाओ तो मैं तुमसे शादी कर लूंगी यह सुनकर लड़का वहां से चला जाता है लेकिन वह उस लड़की को सच्चे दिल से प्यार करता है लेकिन किस्मत का ऐसा खेल पलटता है कि 1 दिन लड़की और लड़का एक मॉल में अचानक से मिल जाते हैं.
लड़की की शादी हो चुकी रहती है बातों बातों में ही लड़की अपने पति की तारीफ करने लगती है और वह तारीफ करते हुए कहती है कि उसका पति आज बहुत बड़े कंपनी में काम करता और उसकी तनख्वाह 1 लाख रुपये प्रति माह है और मेरा पति बहुत होशियार है फिर उसने उस लड़की से कहा कि तुम ही बताओ अगर मैंने तुमसे उस दिन शादी के लिए इंकार ना किया होता तो मैं आज कैसी होती और मैंने तुमसे शादी से इनकार कर की कोई गलती नहीं की.
लड़की की आंखों में फिर आंसू आ जाता है और वह दोनों जाने लगते हैं तभी लड़की का पति लड़की को लेने के लिए आ जाता है और उसकी नजर उस लड़के पर पड़ती है और उस लड़की को देखते ही उसका पति बोलता है कि सर आप यहां क्या कर रहे हैं उसने अपनी पत्नी से मिलाते हुए कहा कि सर इनसे मिलिए यह मेरी पत्नी है.

google


फिर उसने अपनी पत्नी से बताया कि यह मेरे बॉस है और इनको 1 साल का 500 करोड़ का टर्न ओवर है और सर एक लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं इसलिए सर ने आज तक किसी से शादी नहीं की फिर उस लड़की के पति का बॉस वहां से चला जाता है और उसका पति अपनी पत्नी से बोलता है कि वह लड़की कितनी खुशनसीब होगी जिसके लिए सर ने आज तक शादी नहीं की. तो दोस्तो कभी भी किसी से पैसों के लिए या अपने स्वार्थ के लिए प्यार नहीं करना चाहिए बल्कि दिल से प्यार करना चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *