इस वज़ह से गठबंधन में नही हो रहा है टिकट बटवारा, अब कांग्रेस पर भी…

February 9, 2019 by No Comments

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन हो चुका लेकिन गठबंधन होने के इतने दिन के बाद भी इन दोनों पार्टियों के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हो सका बताया जा रहा है कि सीट को लेकर दोनों पार्टी में पेंच फंसा हुआ है इस मामले को लेकर कार्यकर्ता बहुत परेशान की कौन सी सीट उनके खाते में आएगी यह अभी तक उन्हें समझ में नहीं आ रहा है.
दोस्तों आपको बता दे की 12 जनवरी 2019 को मायावती और अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया था कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी का गठबंधन हो गया इसके बाद उन्होंने कहा था कि 38 38 सीट पर दोनों पार्टियां चुनाव लड़ेंगे जिसमें से 2 सीट कांग्रेस के लिए और 2 सीट रालोद के लिए छोड़ दी गई थी.

google


सूत्रों की मानें तो 60 से ज्यादा सीटों पर दोनों दलों की रणनीति बन चुकी है और सीट का बंटवारा भी हो चुका है लेकिन लगभग एक दर्जन सीट पर पेज फंसा हुआ है आपको बता दें कि पश्चिम यूपी की कुछ सीटों पर मायावती दावा ठोक रही है इसके साथ ही पूर्वांचल की लगभग आधा दर्जन सीटों पर दोनों दल अपना अपना दावा ठोक रहा है.
हालांकि रालोद को लेकर ये कहा जा रहा है कि रालोद को मुजफ्फरनगर, बागपत और मथुरा की सीट दी जा रही है लेकिन रालोद की मांग 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की है कहा जा रहा है कि मायावती भी अपनी एक सीट रालोद को दे सकती हैं दोस्तों आपको बता दें कि सीट के बंटवारे की देरी की वजह.

google


सियासी हलकों में प्रियंका गांधी की इंट्री माना जा रहा है ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी की इंट्री से सारी पार्टियों में खलबली मच गई जिसकी वजह से मायावती और अखिलेश यादव के पार्टी में भी खलबली मची हुई है और यही वजह है कि उनकी सीट के बंटवारे में इतनी देरी हो रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *