गौहर खा’न ने रखा रो’जा, भू’ख-प्या’स से हुआ बु’रा हा’ल, बोली रो’जा तो’ड़’ते हैं..

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खा’न अपनी खूबसूरती की बदौलत हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वह हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। बता दें कि इस समय वह फिर एक बार लोगों में चर्चा की वजह बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक और वीडियो अपलोड की है। जो इस समय खूब वाय’रल हो रहा है। जैसे की सभी को पता है कि र’म’जा’न का महीना चल रहा है। ऐसे में गौहर ने भी रो’जा रखा और फिर ये वीडियो बना डाली। वीडियो में एक्ट्रेस भू’ख और प्या’स से प’रे’शा’न हैं और ऐसे रिएक्ट कर रही हैं जिसे देख किसी की हसी नहीं रुक रही।

इस वीडियो में गौहर खा’न को हिजाब पहनकर इ’फ्ता’र का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने की वजह गौहर के एक्सपर्शन हैं। उन्होंने ऐसे एक्सप्रेशन दिए हैं। जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा कि “मेरे इस वीडियो से कौन-कौन रिलेट करते हैं? हाहाहाहा….इस ट्रेंड को र’म’दा’न 2021 में करना चाहिए। फनी है, लेकिन सच्चाई है। आपकी अपनी कौनसी फेवरेट चीज है जिससे आप रो’जा तो’ड़’ते हैं। खजूर या पानी?”

बता दें कि इससे कुछ दिनों पहले भी गौहर खा’न चर्चा में थी। एक्ट्रेस हिना खा’न के पिता के नि’धन पर गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके पिता को श्र’द्धां’ज’लि नहीं दी थी। जिसके कारण उन्हें ट्रोलर्स ने खूब ट्रोल किया था। इस दौरान उनसे कई सवाल भी किए गए थे। जिसका करारा जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि “मैं फेक इंसान नहीं हूं जो सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दूं। जो मुझे करना होता है वो मैं करती हूं। मेरा हिना के साथ दिल का कनेक्शन है और मुझे इन लोगों को इसे प्रूव करने की कोई जरुरत नहीं है। तो प्लीज अपनी ने’गे’टि’विटी अपने पास रखो। मैं अपने फैसले पर्सनल लेवल पर लेती हूं। जिस समय मुझे जैसा महसूस होता है वैसे रिएक्ट करती हूं।” बता दें कि हिना और गौहर काफी अच्छी दोस्त हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *