गौरी को पाने के लिए ‘ शाहरुख ‘ ने 5 साल तक हिंदू होने का नाटक किया मगर ऐसे खुला राज़ कि…

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग कहा जाता है,और वह हैं भी किंग कहे जाने के लायक,उन्होंने जिस तरह से हिंदी सिनेमा को उंचाई पर पहुँचाया है,वह कभी भुलाया नहीं जा सकता है.शाहरुख़ खान जहाँ अपनी अदाकारी की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं,वहीँ अपने परिवार की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.शाहरुख़ खान दिल्ली के रहने वाले हैं.

लेकिन उन्होंने अदाकारी के लिए मुंबई को चुना और आज वह मुंबई के हो गए हैं, मुंबई में उनका बंगला मन्नत बहुत मशहूर है, जिसे लोग दूर दूर से देखने के लिए आते हैं,ख़ास तौर पर शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर उनके बंगले के सामने बहुत भीड़ जमा हो जाती है, और शाहरुख़ खान के फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए घंटों वहां पर खड़े रहते हैं.

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को बेहतरीन कपल माना जाता है,इन दोनों की जोड़ी खूब जमती है.आप को बता दें कि इन दोनों की शादी को बरसों गुज़र गए हैं.आज इन के बच्चे भी जवान हो चुके हैं.लेकिन फिर भी इनकी शादी के किस्से और इन की लव स्टोरी की ख़बरें मीडिया में आती रहती हैं.

आज हम शाहरुख खान और गौरी खान के बारे में ही यहाँ पर बात करेंगे.आप को बता दें कि गौरी खान का पूरा नाम गौरी छिब्बर है, और वह एक पंजाबी फेमली से ताल्लुक रखती हैं,वहीँ शाहरुख़ खान एक मुस्लिम पठान फेमली के रहने वाले हैं.यह दोनों स्कूल के दिनों से एक दुसरे को जानते हैं.

आप को बता दें कि जब इन के प्यार के बारे में गौरी के के घर वालों को पता चला तो शाहरुख़ ने उन्हें अपने मुस्लिम होने के बारे में नहीं बताया था.बल्कि उन्होंने कहा था कि वह हिन्दू हैं,और वह यह बात पांच साल तक छुपाये हुए थे.उन्होंने पांच साल तक गौरी के घर वालों को यही बताया कि वह हिन्दू हैं.

आप को बता दें कि इस तरह की बातें शाहरुख़ खान अक्सर बताते रहते हैं, यह बात भी उन्होंने एक शो के दौरान बताया था.इसी तरह से शाहरुख़ खान अपनी लव स्टोरी को लेकर और भी कई बातें लोगों को बता चुके हैं, एक बार उन्होंने बताया था कि गौरी के भाई शादी से पहले उन्हें ध’मकियाँ दिया करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.