गि’रफ्तार होते पर जितेन्द्र त्यागी उर्फ़ वसीम का हुआ बुरा हाल , बोला – मुस्लिम मेरे लिए…

January 13, 2022 by No Comments

हरिद्वा’र ध’र्म सं’सद का मामला पे अब कार्यवाई शुरू हो गयी है.सुप्रीम को’र्ट में मामला पहुचने के बाद उतराखंड पु’लिस एक्टिव हो गयी है लेकिन इस मामले में अभी तक वि’वादित धर्म गुरु यति न’रसिम्हा को बयानों को लेकर पुलि’स ने कोई का’र्यवाई नही की है.उतराखंड पु’लिस के अनुसार इस मामले में अभी जितेन्द्र त्यागी को ही अरे’स्ट किया गया है.

जाने मामला –
जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वासिम रिजवी को पु’लिस ने गुरु’वार को हे’ट स्पीच मामले में गि’रफ्तार कर लिया है। हरिद्वार में ध’र्म सं’सद आयोजित कर विशेष समु’दाय के खि’ला’फ हेट स्पी’च के मामले में जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की गिर’फ्तारी हुई है।

कुछ दिन पहले स्थानीय निवासी की तहरी’र पर हे’ट स्पी’च मामले में हरिद्वार को’तवाली पुलि’स ने 153A के तहत मुकद’मा द’र्ज किया गया था।जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वासिम रिजवी, साध्वी अन्नपूर्णा सहित कई अन्य संतों के नाम से हरिद्वार कोतवा’ली में मुक;दमा द’र्ज है।

नारसन बॉर्डर से हरिद्वार पुलि’स ने जितेंद्र सिंह त्या’गी को गि’र’फ्तार किया। पु’लिस कुछ ही देर में हरि’द्वार कोतवा’ली लेकर जितेंद्र सिंह त्यागी को पहुंचेगी। स्वामी यती नरसिंहानंद सरस्वती जितेंद्र सिंह त्यागी के साथ मौजूद हैं।

सूचना के अनुसार, पुलि’स द्वारा अभी सिर्फ जितेंद्र सिंह त्यागी को ही मामले में गि’रफ्ता’र किया गया है।डीआईजी गढ़वाल मंडल करन सिंह नगन्याल ने बात करते हुए बताया कि वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को नारसन बॉर्डर से गि’रफ्ता’र कर लिया गया है।

आरो’पी को को’तवाली ले जाकर पूछता’छ की जाएगी उसके बाद को’र्ट में पेश किया जाएगा।वही इस मामले पर जितेन्द्र त्यागी ने कहाकि वो सच बोलने की स’जा पा रहे है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *