गर्लफ्रेंड के साथ होटल में संबंध बनाने जा रहा था पति, अचानक आ पहुंची पत्नी, वीडियो देखें आगे क्या हुआ…

September 13, 2021 by No Comments

यूं तो हर रिश्ते में ही सच्चाई और ईमानदारी काफी मायने रखती है। लेकिन पति पत्नी के रिश्ते में खास तौर पर अगर वफादारी ना हो तो वह रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं टिकता। अगर आप अपने लाइफ पार्टनर को धोखा दे रहे हैं तो यह बुरी बात है। आपकी इस धोखेबाजी के चक्कर में आपका घर भी उझड़ सकता है।

अगर आप अपनी हरकतों से बाज नहीं आते तो एक दिन आपको इसका हर्जाना भुगतना पड़ेगा। दरअसल कुछ लोगों को घर में बीवी होने के बावजूद बाहर मुंह मारते हैं। ऐसे में अगर उनकी इस हरकत की खबर उनकी पत्नी को लग जाए। तो यह उनके लिए काफी ख’तरनाक हो सकता है।

आपने अक्सर देखा होगा कि सोशल मीडिया पर पतियों को किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ लेने वाले पत्नियां उनकी जमकर पि’टाई करती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वा’यरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से एक पत्नी ने अपने पति को उसे उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

इसके बाद जो हुआ वह बहुत ही फिल्मी नजारा है। वा’यरल वीडियो महाराष्ट्र के औरंगाबाद का बताया जाता है। खबरों की मानें तो पत्नी को पहले से यह अपने पति पर शक था। ऐसे में पत्नी अपने पति की गाड़ी का पीछा कर रही थी।


जब यह गाड़ी किसी होटल में जाकर होगी तो उस गाड़ी से उसके पति के साथ उसकी प्रेमिका भी बाहर निकली यह दोनों होटल में जब गए। तो ऐन मौके पर पत्नी ने एंट्री मारते हुए उनका सारा प्लान चौपट कर दिया। पत्नी को अचानक वहां पर देखकर पति के होश उड़ जाते हैं। वही उसकी प्रेमिका को ही समझ नहीं आता कि वह कहां जाएगी।

इसके बाद पत्नी अपने पति की प्रेमिका को पकड़कर पी’टना शुरू कर देती है। वह अपने पति से बार-बार यही पूछती है कि यह लड़की कौन है लेकिन उसका पति कोई जवाब नहीं देता। वह अपनी प्रेमिका को बीवी की पिटाई से बचाने की पूरी कोशिश करता है। लेकिन महिला पति की प्रेमिका को छोड़ने का नाम नहीं लेती।

इस दौरान महिला के साथ एक शख्स भी मौजूद है। जो पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। अभी वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

कई लोगों का कहना है कि पत्नी ने अपने धोखेबाज पति को अच्छा खासा सबक सिखाने का काम किया है। लोगों का कहना है कि अगर आप अपनी पत्नी से खुश नहीं है तो पहले उसे तलाक दे दें। इसके बाद जो करना है करें। लेकिन उसे धोखे में रखकर यह सब न करें।

 

https://www.instagram.com/p/CSgffQ4FgpV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=db37d1b5-9721-410e-89e8-67619dbae2d8

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *