गर्लफ्रेंड की माँ को बचाने के लिए दान की किडनी , ऑपरेशन के बाद गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अं,धा होता है और अपने प्रेमी या प्रेमिका की खुशी के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं।वैसे तो आपने प्यार में धोखा खाए कई आशिकों की कहानी के बारे में सुना या पढ़ा होगा,लेकिन जिस शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उससे बड़ा धोखा प्यार में शायद ही किसी और को मिला होगा।

जी हां, मेक्सिको में रहने वाले एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की मां को किडनी दान की, लेकिन ऑपरेशन होते ही लड़की ने किसी और लड़के से शादी रचा ली।

प्यार में हर किसी का दिल टूटता है लेकिन मेक्सिको में पेशे से टीचर ऊजिएल मार्टिनेज का दिल टूट,ने के साथ उनकी किडनी भी चली गई।

ऊजिएल ने तो अपनी प्रेमिका के लिए खुद के शरीर का एक हिस्सा उसकी मां की जा,न बचाने के लिए दे दिया, लेकिन बाद में उस लड़की ने उनसे ही ब्रे,कअप कर लिया। अपने साथ हुए इस धोखे के बारे में ऊजिएल मार्टिनेज ने खुद सो,शल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

अब उनके लिए लोग कमेंट बॉक्स में स,हानुभूति जता रहे हैं।प्यार में हर किसी का दिल टूटता है लेकिन मेक्सिको में पेशे से टीचर ऊजिएल मार्टिनेज का दिल टूट,ने के साथ उनकी किडनी भी चली गई।

ऊजिएल ने तो अपनी प्रेमिका के लिए खुद के शरीर का एक हिस्सा उसकी मां की जा,न बचाने के लिए दे दिया, लेकिन बाद में उस लड़की ने उनसे ही ब्रेकअप कर लिया। अपने साथ हुए इस धो,खे के बारे में ऊजिएल मार्टिनेज ने खुद सो,शल मी,डिया पर इसकी जानकारी दी है।

अब उनके लिए लोग कमेंट बॉक्स में सहानुभूति जता रहे हैं।हालांकि अपने एक अन्य वीडियो में मार्टिनेज ने बताया कि ब्रे,कअप के बाद भी वो और पूर्व प्रेमिका अच्छे दोस्त हैं। उन्हें अपनी प्रेमिका से कोई शिकायत नहीं है।

उन्होंने कहा,’हम भले ही अब दोस्त नहीं हैं मगर हम एक दूसरे से नफरत नहीं करते हैं।’ सोश,ल मी,डिया पर अब उनको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.