सिर्फ़ कहने को है तो हम भी कहते हैं कि हर ख़ाते में 30 लाख डाल देंगे, आप हमें वोट दो: अखिलेश यादव

January 30, 2018 by No Comments

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इतवार के रोज़ भाजपा पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि हर खाते में 15 लाख रूपये डालने की बात भाजपा ने कही और उसके आधार पर वोट हासिल करके सरकार बना ली. उन्होंने कहा कि हम भी कहते हैं कि हर खाते में 30 लाख रूपये डाल देंगे, आप हमें वोट दो. अखिलेश ने कहा कि बुनियादी समस्याओं से ध्यान भटकाने में भाजपा के लोग माहिर हैं. उन्होंने कहा कि जनता को इससे सावधान रहना होगा.

अखिलेश ने कासगंज में हुई साम्प्रदायिक हिंसा के लिए भी सरकार और पुलिस-प्रशासन को ज़िम्मेदार ठहराया है. उन्होंने चन्दन की मौत के लिए भी प्रशासन को ज़िम्मेदार ठहराया.उन्होंने मांग की कि चन्दन के परिवार को 50 लाख रूपये की मदद दी जाए. अखिलेश ने दावा किया कि अगर उनकी सरकार आएगी तो वो 30 लाख तक की गाड़ियों पर टोल ख़त्म कर देंगे. उन्होंने साथ ही कहा कि जहाँ हर चीज़ का उदघाटन ये सरकार कर रही है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, सैफ़ई का उदघाटन करने सरकार का कोई नुमाइंदा नहीं आएगा.

साथ ही अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार में जो लैपटॉप बांटे गए हैं उनमें से उनकी और मुलायम सिंह यादव की फ़ोटो नहीं हटाई जा सकती. उन्होंने डायल 100 योजना के बार में कहा कि जो योजना हमारी सरकार में बेजोड़ नज़र आ रही थी अब बेदम नज़र आ रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने इटावा सफ़ारी पार्क का काम रुकवा दिया और साथ ही कटाक्ष करते हुआ कहा कि इन दिनों लायन सफ़ारी में एक नया जानवर (तेंदुआ) आ गया है जिसे वे पकड़ ही नहीं पा रहे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *