आज खुलेगा इन दो राशियों का भाग्य, बजरंग बलि हुए मेहरबान

October 9, 2018 by No Comments

दुनिया एक ऐसी मायावी जगह है कि हर एक इंसान यहाँ अमीर बनने की इच्छा रखता है. पैसों की चाहत में इन्सान क्या कुछ नहीं करता. कुछ लोग ग़लत रास्ते पर भी चले जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो सही रास्ते पर बने रहते हैं. भगवान कई लोगों के अमीर बनने की इच्छा पूरी करते हैं लेकिन इनमें से वो लोग जो बुराई से बचे हुए हैं और सही रास्ते पर हैं, भगवान् उन्हें हमेशा सुकून और बेहतर ज़िन्दगी देता है.

कन्या राशि : रोटी पर थोड़ा सा नमक और सरसों का तेल लगाकर को खिलाएं, जीवनसाथी से भी सुख मिलने के योग बन रहे हैं, आप अपने काम काज निपटाने की एनर्जी में बहुत रहेंगे, मन पर संयम रखें आप कोई नई चीज सीख सकते हैं,आप प्रेमी से अपने मन की बात कह सकते हैं,यात्रा का योग बन रहा है, पुराने मामलों को लेकर भी यात्रा हो सकती है, किसी की अनदेखी का शिकार भी हो सकते हैं, जो चाहते हैं,उसे हासिल करने के लिए आपको थोड़ा जोखिम उठाना पड़ सकता है, खर्चा बढ़ने के योग हैं, काम काज के लिए समय नहीं निकाल सकेंगे काम का सावधानी से निपटाए आपको संभलकर रहना होगा।

तुला राशि : आज शुभ समय भूमि और भवन की खरीद के लिए योजना बनाई जाएगी, बेरोजगारी को हटाने के प्रयास सफल होंगे, परीक्षाएं और साक्षात्कार इत्यादि सफल होंगे, परिवार में काम और खुशी में खुशी का माहौल होगा,कुछ चिंता और तनाव हो सकता है, आय बढ़ेगी घर से बाहर खुशी होगी खुशी का साधन इकट्ठा किया जाएगा, चोट और बीमारी से बचें, यात्रा मनोरंजक होगी, दोस्तों और संबंधित समर्थन,रुक गया काम बंद हो जाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *