गोरखपुर-प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग लेकिन जब पुलिस आई तो हुआ बुरा हाल…

प्यार किया तो डरना क्या… ये कहावत उस वक्त सच साबित हो गई। जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंच गया और शादी के मंडप में पहुंच कर अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। इस दौरान दूल्हा मुंह देखता रहा गया और शादी में आए मेहमानों के आश्चर्य का कोई ठिकाना नहीं रहा।

मामला गोरखपुर जिले के एक गांव का है। जहां बुधवार को दूल्हा जयमाल की मंडप में अपनी होने वाली दुल्हन को वरमाला पहनाने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान फिल्मी स्टाइल में उसकी होने वाली दुल्हन का प्रेमी पहुंचा और दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया।

दुल्हन की मांग में सिंदूर देख दूल्हे को कुछ समझ में नहीं आया। लेकिन समझने वाले सब कुछ समझ चुके थे। शादी में हड़कंप मच गया। शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई।  इस दौरान दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया।

वहीं बुजुर्गों ने आगे आकर मामले को सुझाया और फिर दूल्हा-दुल्हन विदा हुए। बताया जा रहा है कि युवती का कई दिनों से अपने ही गाँव के एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा था।कुछ दिनों पहले लड़का कमाने के लिए गांव से बाहर चला गया। इस बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।

Image

शादी तय होने की खबर पाकर लड़का वापस लौट आया और शादी समारोह में आ पहुंचा।जहां दूल्हा मंडप में वरमाला पहनाने की तैयारी कर रहा था। उसने उसकी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और दोनों आपस में लिपट गए।

दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस प्रेमी को ले गई। जिसके बाद दोनों कि शादी हुई और दूल्हा अपनी दुल्हन लेकर विदा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.