BJP IT सेल प्रभारी ने मजाक उड़ाने के लिए शेयर की राहुल गाँधी की वीडियो, यूज़र्स ने यूं सिखाया सबक..

November 15, 2017 by No Comments

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक महीने से कम वक़्त रह गया है। जहाँ बीजेपी अपनी सत्ता को बनाये रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है। वहीँ कांग्रेस पहली बार इतने दमखम के साथ प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस इस चुनाव प्रचार में रैलियों और भाषणों के साथ सोशल मीडिया पर भी बीजेपी पर हावी है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्राधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर लगातार हमले कर रहे हैं। वहीँ बीजेपी भी सोशल मीडिया पर कांग्रेस को घेरने की पूरी कोशिशें कर ही है। इसी कड़ी में बीजेपी के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने राहुल गांधी का मजाक बनाने के लिए एक दांव चला। लेकिन यह दांव कुछ ही देर में उनपर भारी पड़ गया।
अमित मालवीय ने ट्विटर पर राहुल गांधी के भाषण का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी आलू की मशीन के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में राहुल गांधी ये कह रहे हैं कि ‘ऐसी मशीन लगाऊंगा, कि एक साइड से आलू डालेंगे और दूसरे साइड से सोना निकलेगा। इस साइड से आलू घुसेगा और दूसरे साइड से सोना निकलेगा।

इस साइड से आलू डालो उस साइड से सोना निकालो। इतना पैसा बनेगा कि आप समझ नहीं पाओगे कि क्या करें।’ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमित मालवीय ने ट्वीट किया है कि लोग मुझे ये वीडियो भेजे जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या सही में ऐसा कहा गया है… हां उन्होंने ऐसा कहा है।
तभी बसवराज हिरूर नाम के ट्विटर यूज़र ने राहुल गांधी के इस भाषण का पूरा वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय को निशाने पर ले लिया। जिसके बाद वह अन्य कई सोशल मीडिया यूज़र्स ट्रोल हुए। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास इसका पूरा वीडियो है। लोगों को गलत जानकारी ना दें। राहुल यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए जुमलों पर बात कर रहे थे।’
आपको बता दें की ये वीडियो गुजरात में कुछ महीने पहले की है। जिसमें ये सब बातें कहने के बाद राहुल ने ये भी कहा है की मेरे शब्द नहीं हैं ये, नरेंद्र मोदी जी के शब्द हैं। 15 लाख रुपए हर बैंक अकाउंट में देने की बात कही थी और अब बैंक अकाउंट खोलने के लिए तीन हजार रुपए देने पड़ रहे हैं।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *