गुजरात CM और हार्दिक पटेल का हुआ आमना-सामना; हार्दिक ने ली चुटकी…

November 29, 2017 by No Comments

अहमदाबाद: एक न्यूज़ चैनल के प्रोग्राम के दौरान हार्दिक पटेल और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शामिल हुए. असल में इस प्रोग्राम में विजय रूपाणी के इंटरव्यू के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का इंटरव्यू होना था. हार्दिक अपने इंटरव्यू के लिए पहुंचे तो विजय रूपाणी का इंटरव्यू चल रहा था तो वो दर्शकदीर्घा में जाकर बैठ गए.

इस पर प्रोग्राम के एंकर सुधीर चौधरी ने हार्दिक की ओर इशारा करके कहा कि राहुल जी के दोस्त हार्दिक जी भी आ गए हैं. सुधीर ने हार्दिक से कहा कि अगर वो चाहें तो मुख्यमंत्री से कोई सवाल कर सकते हैं इस पर हार्दिक ने कहा कि वो मुख्यमंत्री को बेस्ट ऑफ़ लक कहेंगे और 18 दिसम्बर को क्या नतीजे आयेंगे तो ये तो देखने की बात होगी. इस पर सुधीर चौधरी ने कहा कि विजय रूपाणी तो कह रहे हैं कि उनकी पार्टी 150 सीटें जीतेगी, इस पर हार्दिक ने कहा कि फिर 30 सीटें भी क्यूँ छोड़ दिन. रूपाणी ने इस पर कहा कि आप की इच्छा है तो ये आंकड़ा 180 तक पहुँच जाएगा.

गौरतलब है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इस बार के चुनाव में अहम् भूमिका अदा करने वाले हैं.समझने की बात है कि पिछले कई विधानसभा चुनावों में पाटीदार भाजपा को वोट करते रहे हैं लेकिन इस बार पाटीदार का एक बड़ा हिस्सा भाजपा से नाराज़ है. आरक्षण ना मिलने की वजह से पाटीदारों की नाराज़गी भाजपा के लिए सिरदर्द बनी हुई है वहीँ हार्दिक ने पाटीदारों को भाजपा के ख़िलाफ़ गोलबंद किया हुआ है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कांग्रेस को इससे बड़ा फ़ायदा होगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *