गुजरात में ईवीएम हैक करने के लिए BJP ने लगाए हैं 140 इंजीनियर: हार्दिक पटेल

December 17, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे कल आने वाले हैं। एग्जिट पोल में दावा किया गया था कि राज्य में बीजेपी बहुमत से जीत हासिल करेगी। नतीजों की घोषणा से ठीक पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ईवीएम से छेड़छाड़ किए जाने का मुद्दा उठाया है। हार्दिक ने बीजेपी पर इस मामले में जमकर निशाना साधते हुए बीजेपी पर ईवीएम हैक करने का आरोप लगाया है।

हार्दिक का कहना है कि बीजेपी ने अहमदाबाद की एक कंपनी से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हायर कर EVM मशीनों को हैक करने जा रही है।

इस सन्दर्भ में हार्दिक ने तीन ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। इन ट्वीट्स में हार्दिक ने लिखा है कि
विसनगर,पाटन,राधनपुर,टँकारा,ऊँजा,वाव,जेतपुर,राजकोट-६८,६९,७०,लाठी बाबरा,छोटाउदेपुर,संतरामपुर,साँवली,मांगरोल,मोरवाहड़फ,नादोद,राजपीपला,डभोई और ख़ास करके पटेल और आदिवासी इलाक़े की विधानसभा क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुआ हैं।

मेरी बातों पर सिर्फ़ हँसी आएगी लेकिन विचार कोई नहीं करेगा, भगवान के द्वारा बनाए गई हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई EVM मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हेक हो सकते है तो EVM क्यूँ नहीं !!!
अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सोफ्टवेर एंजिनियर के हाथों से 5000 EVM मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी हैं।

आपको बता दें की एग्जिट पोल सामने आने के बाद भी हार्दिक ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा था कि सभी सर्वों में बीजेपी को इसलिए जीतता दिखाया गया है, क्योंकि बाद में असली नतीजे आने पर कोई विपक्षी दल ईवीएम पर शक ना करे।

इससे पहले भी हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी करने जा रही है। हार्दिक ने ट्वीट में लिखा था ”शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा। चुनाव हार रही है भाजपा, EVM में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *